Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

गुजरात के पूर्व उपमुख्यमंत्री को तिरंगा यात्रा के दौरान गाय ने मारी टक्कर, गंभीर रूप से हुए घायल

इस घटना को लेकर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नितिन पटेल हाथ में तिरंगा झंडा लिए रैली में सबसे आगे दिख रहे हैं. इसी दौरान एक गाय दौड़ती हुए उनके तरफ आती है और उन्हें धक्का मार देती है.


गुजरात के पूर्व उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल शनिवार को गंभीर रूप से घायल हो गए. दरअसल, तिरंगा यात्रा के दौरान उन्हें एक गाय ने टक्कर मार दी, इस घटना में उनके पांव में गंभीर चोट आई है. घटना के बाद उन्हें फौरन पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस घटना को लेकर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नितिन पटेल हाथ में तिरंगा झंडा लिए रैली में सबसे आगे दिख रहे हैं. इसी दौरान एक गाय दौड़ती हुए उनके तरफ आती है और उन्हें धक्का मार देती है. गाय से धक्का लगते ही नितिन पटेल रोड पर गिर जाते हैं.

इस घटना को लेकर गुजरात कांग्रेस के नेता सरल पटेल ने एक ट्वीट भी किया है. इस ट्वीट में उन्होंने उस वीडियो को भी साझा किया जिसमे नितिन पटेल को गाय टक्कर मारती दिख रही है. टक्कर लगते ही नितिन पटेल नीचे गिरते दिख रहे हैं. इस ट्वीट में बताया गया है कि एक गाय ने तिरंगा यात्रा के दौरान राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री पर हमला किया है.


उधर, इस घटना को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है. आम आदमी पार्टी ने एक ट्वीट कर जहां पहले नितिन पटले के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है तो वहीं उसने इस वीडियो को लेकर राज्य की सरकार से कुछ सवाल भी किए हैं. आम आदमी पार्टी की तरफ किए गए ट्वीट में पूछा गया है आखिर ऐसे घटनाओं को लिए कौन जिम्मेदार है.और कोई बताएगा कि नितिन पटेल के साथ जो सुरक्षा कर्मी हैं वो निजी हैं या उन्हें राज्य सरकार की तरफ से पटेल की सुरक्षा के लिए नियुक्त किया गया है.

Post a Comment

0 Comments