Header Google Ads

प्रेमिका की बेटी से पहले किया रेप, फिर हत्या...क्योंकि जानती थी मां के साथ चल रहा है उसका अफेयर

पुलिस के मुताबिक, आरोपी नशा करने के लिए यमुना खादर इलाके में जाता था, जहां उसकी दोस्ती मृतक बच्ची की मां से हो गई. 4 अगस्त को बच्ची ने उसकी मां और आरोपी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिसके बाद आरोपी ने उसे मारने की साजिश रची.


दिल्ली (Delhi) के दरियागंज इलाके से किडनैप 8 साल की एक बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई. 5 अगस्त को किडनैप बच्ची का शव यमुना खादर से बरामद हुआ है. हत्या और रेप के आरोप में पुलिस ने 36 साल के रिजवान को गिरफ्तार किया है. रिजवान पेशे से कसाई है. पुलिस के मुताबिक बच्ची की हत्या गला काटकर की गई. साथ ही पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे को भी क्षत विक्षत किया गया. इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है.

मध्य दिल्ली की डीसीपी श्वेता चौहान के मुताबिक, दरियागंज में रहने वाले एक शख्स ने बताया कि 4-5 अगस्त की दरमियानी रात के बाद जब वह सुबह 4 बजे सोकर उठा तो उसकी 8 साल की बेटी गायब थी. उसकी बेटी परिवार के साथ ही सो रही थी.

इस मामले में पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी. जांच के बाद भी पुलिस को इस मामले में कोई सुराग हाथ नहीं लगा. 18 अगस्त को मध्य दिल्ली के ही आईपी स्टेट थाना इलाके में एक घास काटने वाली महिला ने पुलिस को यमुना किनारे एक बच्ची का शव पड़ा होने की सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव बरामद किया और इस मामले में तुर्कमान गेट निवासी 36 साल के कसाई रिजवान को गिरफ्तार कर लिया. रिजवान मूलरूप से बिहार का रहने वाला है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी नशा करने के लिए यमुना खादर इलाके में जाता था, जहां उसकी दोस्ती मृतक बच्ची की मां से हो गई. 4 अगस्त को बच्ची ने उसकी मां और आरोपी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिसके बाद आरोपी ने उसे मारने की साजिश रची. उसी रात उसने नशा किया और शराब पी. पीड़ित के परिवार के लोग सो गए तो वो बच्ची को अगवा करके यमुना खादर इलाके में ले गया. इसके बाद उसने बच्ची के साथ हैवानियत करते हुए दुष्कर्म किया और गला काटकर उसकी हत्या कर दी. पीड़ित की पहचान छिपाने के लिए उसने उसका चेहरा भी क्षत विक्षत किया, लेकिन आखिरकार आरोपी को 50 पुलिसकर्मियों की टीम ने 200 सीसीटीवी की फुटेज की जांच के बाद गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में पुलिस मृतक बच्ची की मां की भूमिका की भी जांच भी कर रही है.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.