Header Google Ads

समांथा की 'यशोदा' का नया पोस्टर हुआ रिलीज तो फैन्स बोले- सात अजूबों के बारे में सुना था, आठवां अभी देखा

पुष्पा फिल्म में 'ऊ अंटावा' सॉन्ग से देश भर में छा जाने वाली एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु ने अपनी अगली फिल्म के टीजर लॉन्च का ऐलान कर दिया है.


पुष्पा फिल्म में 'ऊ अंटावा' सॉन्ग से देश भर में छा जाने वाली एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु ने अपनी अगली फिल्म के टीजर लॉन्च का ऐलान कर दिया है. समांथा रुथ प्रभु की अगली फिल्म यशोदा है और इसका टर्जर 9 सितंबर को शाम 5:49 बजे पर रिलीज किया जाएगा. समांथा की 'यशोदा' को निर्देशक जोड़ी हरि-हरीश बना रहे हैं. इसमें प्रसिद्ध अभिनेता, वरालक्ष्मी शरतकुमार, उन्नी मुकुंदन, राव रमेश, मुरली शर्मा और संपत राज अहम किरदार निभा रहे हैं. इस ऐलान के बाद से ही समांथा रुथ प्रभु के फैन्स सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं और लह लगातार कमेंट कर रहे हैं.

समांथा रुथ प्रभु की 'यशोदा' को को तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़, मलयालम में एक साथ रिलीज करने की योजना है. यह एक सस्पेंस थ्रिलर है. फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के बाद फैन्स कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'मैंने दुनिया के सात अजूबों के बारे में सुना था और आठवां अभी-अभी देखा है.' एक फैन ने लिखा है कि भीड़ में भी अलग से नजर आ रही हैं. कोई उनके लुक को लवली कह रहा है तो कोई इसे शानदार बता रहा है. इस तरह समांथा रुथ प्रभु के लुक की जमकर तारीफ हो ही है.


कुछ समय पहले फिल्म के सीनियर प्रोड्यूसर शिवलेंका कृष्ण प्रसाद ने कहा था,, 'समांथा ने 'फैमिली मैन 2' वेब सीरीज के साथ अखिल भारतीय दर्शकों को आकर्षित किया. उनकी पहुंच को ध्यान में रखते हुए, हम इस प्रोजेक्ट को बिना किसी समझौता के बना रहे हैं. मुझे समांथा के प्रदर्शन को देखकर गर्व महसूस होता है.' अब उनकी इस फिल्म का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.