Header Google Ads

नैनीताल से आई बेटी के साथ पिता ने किया घिनौना कृत्य, पीड़िता ने लगाए ये सनसनीखेज आरोप

 नैनीताल से आई बेटी के साथ पिता ने किया घिनौना कृत्य, पीड़िता ने लगाए ये सनसनीखेज आरोप.

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले में बेटी ने अपने पिता पर बलात्कार का सनसनीखेज आरोप लगाया है. कलयुगी पिता पर उसकी अपनी ही बेटी के साथ रेप का आरोप लगा है. जब पीड़िता अपने साथ हुए अपराध की शिकायत लेकर कोतवाली पुलिस के पास पहुंची तो पुलिस ने हीलाहवाली की. इसके बाद पीड़िता बेटी ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जिले के पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर अपने पिता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. एसपी ने सीओ से मामले की जांच कर मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया है.

महाराजगंज जनपद में कोतवाली इलाके के सिसवामुंशी गाव के रहने वाले अली रजा ने दूसरी शादी कर ली है. पहली पत्नी और उसकी बेटी को छोड़ दिया है. पीड़िता 20 वर्षीय बेटी अपने मां के साथ नैनीताल में रहती है. आरोप है कि पीड़ित लड़की और उसकी मां अपने पिता से मिलने महाराजगंज आए थे, लेकिन कलयुगी पिता ने बेटी का मोबाइल नंबर लेकर उसे झांसे में लिया और दोबारा अपने घर बुलाया. इसके बाद उसके साथ बलात्कार किया. पीड़ित ने बताया है कि पिता ने रेप किया और मुंह खोलने पर गड़ासे से हत्या करने की धमकी दी है.

धोखे से घर बुलाकर बाप ने दिया घटना को अंजाम
पीड़िता और उसकी मां आज यानि बुधवार को एसपी डॉ कौस्तुभ से मिलकर आरोपी पिता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पीड़िता ने यह भी कहा है कि कई बार कोतवाली और महिला थाने में वह न्याय के लिए गयी, लेकिन उसे इंसाफ नही मिला. पीड़िता अपने मौसी के यहां महाराजगंज जिले के ठूठीबारी कोतवाली में रह रही है. पीड़िता की मां की उसके पिता से मुलाकात हुई तो पिता ने लड़की को धोखे से अपने घर पर बुलाकर उसके साथ रेप किया और चुप रहने की धमकी दी. पीड़ित लड़की ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में लिखा है कि पिता द्वारा रेप के जान से मारने की धमकी भी दी गयी है.

सीओ से जांच के बाद होगी कार्रवाई: एसपी
इस पूरे प्रकरण में एसपी डॉ कौस्तुभ ने सीओ सदर से जांच कर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है. इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सीओ मामले की जांच कर रहे हैं. फिलहाल पीड़िता के आरोप के बाद पहले तो पुलिस ने हीला हवाली की, लेकिन मामला एसपी तक पहुंचने के बाद एसपी ने सीओ सदर को मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.