Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Crime News: आदिवासी महिला को प्रेमी ने बेरहमी से उतारा मौत के घाट, मामूली बात को लेकर हुआ था विवाद

East Singhbhum News: मामूली बात को लेकर हुए झगड़े में 32 वर्षीय आदिवासी महिला की उसके प्रेमी (Lover) ने हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

झारखंड (Jharkhand) के पूर्वी सिंहभूम (East Singhbhum) जिले से दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां 32 वर्षीय आदिवासी महिला की उसके प्रेमी (Lover) ने हत्या कर दी. प्रेमी ने बिजली के खंभे से महिला के सिर को टकराकर बेरहमी से कत्ल की वारदात को अंजाम दिया. पूरे मामले को लेकर पुलिस (Police) ने बुधवार को जानकारी देते हुए बताया कि, महिला गुलापी सबर अपने पति (Husband) की मृत्यु (Death) के बाद भोकू सबर (32) के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी. 


पत्नी से अलग हो गया था आरोपी
पुलिस के मुताबिक भोकू शराब का आदी था और वो अपनी पत्नी से अलग हो गया था. भोकू की पत्नी उसके सनकी व्यवहार के कारण उसे छोड़कर चली गई थी. आदिम सबर समुदाय से ताल्लुक रखने वाले भोकू और गुलापी पिछले 6 महीने से पगड़ा गांव में एक साथ रह रहे थे. 


मामूली बात को लेकर हुआ झगड़ा 
बोडम पुलिस थाने के प्रभारी शंकर लाकड़ा ने बताया कि दोनों का मंगलवार को एक मामूली बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद भोकू ने बिजली के खंभे में गुलापी का सिर टकरा दिया. उन्होंने बताया कि गुलापी की मौके पर ही मौत हो गई. बुधवार सुबह शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम अस्पताल भेजा गया. अधिकारी ने बताया कि, भोकू को गिरफ्तार कर लिया गया है.


माता-पिता की हत्या
बता दें कि, हाल ही में जमशेदपुर में एक नाबालिग ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर माता-पिता की हत्या कर दी. घटना टेल्को थाना क्षेत्र में हुई थी. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए नाबालिग बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस के मुताबिक डबल मर्डर की इस घटना को 15 साल की बेटी ने अपने प्रेमी बिरसानगर लालटाड़ डुंगरी टोला निवासी 37 वर्षीय युवक सलित कुमार के साथ मिलकर अंजाम दिया था.

Post a Comment

0 Comments