Header Google Ads

Delhi Crime: प्रेम प्रसंग के मामले में नाबालिग ने कर डाली युवक की हत्या, चाकू घोंपकर किया मर्डर

Delhi Crime: दिल्ली में एक लड़की से बात करने पर एक नाबालिग ने कथित तौर पर 20 वर्षीय एक युवक की जांघ में चाकू से वार किया जिससे उसकी मौत हो गई।


पूर्वी दिल्ली के ज्वाला नगर इलाके में एक लड़की से बात करने पर एक नाबालिग ने कथित तौर पर 20 वर्षीय एक युवक की जांघ में चाकू से वार किया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में चार नाबालिगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि उन्हें बृहस्पतिवार रात नौ बजकर आठ मिनट पर हेडगेवार अस्पताल से सूचना मिली कि कस्तूरबा नगर के निवासी युवराज उर्फ अन्नू को अस्पताल ले जाया गया था जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद पुलिस ने पहुंचकर शव को पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया।


12वीं का छात्र था मृतक युवराज

पुलिस ने कहा कि मृतक के शव को पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस टीम ने ज्वाला नगर श्मशान घाट के भीतर घटनास्थल की जांच-पड़ताल की है। अधिकारी ने कहा कि जांच में पता चला कि युवराज मुक्त विद्यालय से 12 कक्षा की पढ़ाई कर रहा था और श्मशान घाट पर अपने दोस्तों प्रिंस और आकाश के साथ बैठकर शराब पी रहा था। इस बीच 16 से 17 वर्ष की आयु के चार लड़के भी वहां आए और एक नाबालिग से किसी लड़की के प्रेम प्रसंग को लेकर उनके बीच झगड़ा हुआ।


लड़की से युवराज भी करता था बात

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उक्त लड़की से युवराज भी बात करता था। पुलिस ने कहा कि कहासुनी के दौरान तीनों नाबालिगों ने युवराज को पकड़ा और एक नाबालिग, जिसका लड़की के साथ प्रेम प्रसंग था, उसने युवराज की बायीं जांघ पर चाकू से वार किया। इसके बाद में सभी आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने कहा कि जांच के दौरान सभी चार नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया गया और उन्हें सुधार गृह में रखा गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.