Header Google Ads

Delhi News: तिरंगा अभियान पर CM केजरीवाल की अपील- '14 अगस्त को शाम पांच बजे झंडे के साथ राष्ट्रगान गाएं'

स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले तिरंगा अभियान को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने लोगों से एक अपील की है. सीएम ने कहा है कि 14 अगस्त को शाम पांच बजे झंडे के साथ राष्ट्रगान गाएं.


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तिरंगा अभियान को लेकर लोगों से अपील करते हुए कहा कि 14 तारीख को तिरंगे के साथ राष्ट्रगान गाएं. 14 तारीख को हर हाथ में तिरंगा होगा. तिरंगा अभियान को लेकर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं लोगों से अपील करना चाहता हूं कि 14 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पहले शाम 5 बजे हर भारतवासी अपने हाथ में तिरंगा लेकर राष्ट्रगान गाए. दिल्ली में हम इसके लिए बड़े स्तर पर तिरंगा बांटेंगे, 25 लाख तिरंगे दिल्ली सरकार दिल्ली में लोगों को बांटेगी.
 

25 लाख तिरंगा बांटेगी दिल्ली सरकार- सीएम

सीएम केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि आजादी के 75 साल पूरे होने के मौके पर दिल्ली सरकार 25 लाख तिरंगा बांटेगी. इस मौके पर दिल्ली के स्कूल के बच्चों और गली-चौराहे पर लोगों को तिरंगा दिया जाएगा. पूरी दिल्ली 14 अगस्त शाम 5 बजे तिरंगा लेकर एक साथ मिलकर राष्ट्रगान गाएगी. सीएम ने कहा, "हम सभी भारत को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ और नंबर 1 राष्ट्र बनाने का प्रण लेंगे."


हर बच्चे को अच्छी शिक्षा देनी होगी- केजरीवाल

इसके साथ ही सीएम ने कहा आजादी की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर हमें याद रखना है जब तक हर बच्चे को अच्छी शिक्षा नहीं, हर भारतीय को अच्छा इलाज नहीं, हर घर को बिजली नहीं, हर महिला को सुरक्षा नहीं और हर बेरोजगार को रोजगार नहीं तब तक भारत दुनिया का नंबर 1 राष्ट्र नहीं बनेगा.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.