Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Delhi News: मालकिन ने तांत्रिक के कहने पर नौकरानी को चोर समझ कर दी यातनाएं, किया खुदकुशी का प्रयास

Delhi Crime News: दिल्ली के मैदानगढ़ी इलाके की एक कोठी में नौकरानी के तौर पर काम करने वाली महिला का आरोप है कि उसे चोरी के शक में निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा गया.

दिल्ली (Delhi) के मैदानगढ़ी (Maidan Garhi in Delhi) इलाके में एक घर में नौकरानी (Maid) पर तांत्रिक प्रयोग करने के बाद उसे बेरहमी से यातना दिए जाने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने पुलिस (Delhi Police) में शिकायत की है कि चोरी के शक में उसे निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा गया, जिसके चलते उसने खुदकुशी (Suicide Attempt) का भी प्रयास किया. पुलिस ने मामले में एफआईआर (FIR) दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

पुलिस में दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक, पीड़िता ने आरोप लगाया है कि 10 महीने पहले चोरी के आरोप में उसे कमरे में बंद करने के बाद निर्वस्त्र कर पीटा गया. पीड़िता ने उसके ऊपर तांत्रिक प्रयोग किए जाने का आरोप भी लगाया. पीड़िता का कहना है कि तांत्रिक के कहने पर उसे यातना दी गई. पीड़िता ने मकान मालकिन और उसके परिवार के खिलाफ 10 अगस्त को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. 


पुलिस में दर्ज एफआईआर में यह कहा गया

पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, पीड़िता जिस कोठी में दो साल से नौकरानी का काम कर रही थी, उसमें 10 महीने पहले कोठी में चोरी हुई थी. पीड़िता का पति गार्ड का काम करता है. पीड़िता की मालकिन गुलरेज के सोने के आभूषण चोरी हो गए थे. घर में काम करने वाले नौकरों पर शक किया गया और नौ अगस्त को चोर का पता लगाने के लिए एक तांत्रिक को कोठी में बुलाया गया. तांत्रिक ने चूना और चावल सबके मुंह में रखने का प्रयोग किया. उसने दावा किया कि जिसके मुंह लाल हो जाएगा, वही चोर होगा. पीड़िता ने बताया कि इस प्रयोग से उसका मुंह अंदर से लाल हो गया और तांत्रिक ने उसे चोर घोषित कर दिया.

पीड़िता के मुताबिक, इसके बाद मकान मालकिन, उसकी मां उसे बच्चों वाले कमरे में ले गईं और रस्सी से बांधकर चोरी कबूल करने का दबाव डालने लगीं. रातभर वह ऐसी ही हालत में रही. सुबह मकान मालकिन, उसका पति बबलू, मकान मालकिन की मां और भाभी ने उसके कपड़े उतारकर उस पर बेलन, लात और घूंसे बरसाने शुरू कर दिए. पीड़िता के मुताबिक, पिटाई से बचने के लिए उसने झूठा गुनाह कबूल कर लिया. मौका मिलने पर उसने मारपीट और जलालत से तंग आकर चूहे मारने वाली दवा खा ली. जिसके बाद पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया. पीड़िता के मुताबिक उसके द्वारा झूठा गुनाह कबूल करने पर उसके पति को गांव से गहने लाने के लिए भेजा गया. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में लगी है.

Post a Comment

0 Comments