Header Google Ads

Dia Mirza Niece Death: दीया मिर्जा की भतीजी का एक्सीडेंट में हुआ निधन, एक्ट्रेस ने इमोशनल पोस्ट कर लिखा- मेरी बच्ची, मेरी जान...

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा भतीजी तान्या काकड़े का कार एक्सीडेंट में निधन हो गया है. जिसे लेकर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इमोशनल नोट लिखा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) के परिवार में अचानक मातम छा गया है, जिसकी जानकी खुद एक्ट्रेस ने दी है. दीया मिर्जा की भतीजी तान्या काकड़े का निधन हो गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार दीया की भतीजी की मौत रोड एक्सीडेंट में हुई है. खबर है कि तान्या सोमवार सुबह अपने दोस्तों के साथ हैदराबाद के राजीव गांधी एयरपोर्ट से घर की तरफ जा रही थीं इसी दौरान उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया. 

भतीजी की मौत से दीया काफी दुखी हैं. इतना ही नहीं उन्होंने इंस्टाग्राम पर तान्या की एक फोटो शेयर करते हुए बेहद इमोशनल और दिल को छू  लेने वाला नोट लिखा है. दीया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए  कैप्शन में लिखा है- मेरी भतीजी.. मेरी बच्ची.. मेरी जान...अब इस दुनिया में नहीं रही। तुम जहां भी रहो, तुम्हें शांति और प्यार मिले... आप हमेशा हमारे दिलों में रहोगी. ओम शांति.


दीया मिर्जा अपनी भतीजी तान्या के बेहद करीब थीं और उसके चले जाने से एक्ट्रेस को बड़ा झटका लगा है. दीया मिर्जा के इस पोस्ट के बाद फैन्स से लेकर सेलेब्स तक सभी रिप्लाई करते हुए उनकी भतीजी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. सुनील शेट्टी, रिद्धिमा कपूर साहनी, गौहर खान समेत कई कलाकार एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए तान्या को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तान्या अपने तीन दोस्तों के साथ हैदराबाद एयरपोर्ट से घर की तरफ जा रही थीं. इसी दौरान उनकी गाड़ी डिवाइडर से जा टकराई. इस दौरान उनके तीनों दोस्तों को गंभीर चोटें आईं, लेकिन तान्या की मौके पर ही मौत हो गई.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.