Header Google Ads

Jaipur Crime News: जयपुर में पिछले 15 घंटों में फायरिंग की 3 घटनाएं, अलर्ट हुई पुलिस

Jaipur News: अपराध शाखा ने अवैध हथियारों के खिलाफ एक विशेष अभियान शुरू किया था. कई संदिग्धों को पकड़ा था, फिर भी शहर में सशस्त्र गिरोहों द्वारा गोलीबारी एक प्रमुख चिंता का विषय है.

जयपुर के शिवदासपुरा, महेश नगर और मोती डूंगरी में गोलियों की बौछार हो गई है. जयपुर में पिछले 15 घंटे के भीतर तीन अलग-अलग मामलों में हुई फायरिंग शिवदासपुरा में एक जौहरी और उसका भतीजा वहां दुकान से बाइक से घर लौट रहे थे. तभी बाइक सवार तीन नकाबपोशों ने उन्हें रास्ते से हटा दिया. आरोपियों ने फायरिंग शुरू की और उनका 10 लाख रुपये से अधिक मूल्य का सोना-चांदी का बैग छीन कर चले गये. पुलिस ने बताया कि फायरिंग व लूट की यह घटना बुधवार को रात साढ़े दस बजे के करीब हुआ.


मालिक के साथ झगड़ा हुआ था

फायरिंग की दूसरी घटना महेश नगर के बाहर हुई.इस घटना में एक हिस्ट्रीशीटर और उसके सहयोगियों ने गुरुवार सुबह 1 बजे एक बंद भोजनालय की दुकान पर कथित रूप से गोली चला दी. उसके मालिक के साथ झगड़ा हुआ था.

इसी तरह मोती डूंगरी क्षेत्र में दोपहर 1 बजे के करीब अज्ञात संदिग्धों सबके सामने एक व्यक्ति पर हमला कर दिया. एसएचओ (मोती डूंगरी) सुरेंद्र पंचोली ने कहा कि संदिग्धों ने आसिफ कुरैशी पर उस समय गोली चलाई जब वह अपने बच्चों के स्कूल जा रहे थे. इसके बाद आरोपी ने आसिफ पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे एसएमएस अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है. पंचोली ने बताया कि वे संदिग्धों की तलाश कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि मामले में पीड़िता के खिलाफ भी कई मामले दर्ज हैं. शहर की पुलिस ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि यह घटना किसी सामूहिक लड़ाई का मामला है या नहीं.


सशस्त्र गिरोहों द्वारा गोलीबारी एक प्रमुख चिंता

बुधवार की रात करीब साढ़े आठ बजे गलता गेट इलाके में एक गेहूं व्यापारी के घर में हुई सनसनीखेज लूट के मद्देनजर फायरिंग की तीन घटनाएं हुई हैं. बता दे कि अपराध शाखा ने अवैध हथियारों के खिलाफ एक विशेष अभियान शुरू किया था. कई संदिग्धों को पकड़ा था, फिर भी शहर में सशस्त्र गिरोहों द्वारा गोलीबारी एक प्रमुख चिंता का विषय है.  इन मामलों ने जयपुर में रात के समय पेट्रोलिंग पर भी सवाल खड़े किए हैं.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.