Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Kangana Ranaut को हुआ डेंगू, तेज बुखार में भी 'इमरजेंसी' के सेट पर कर रहीं काम, टीम ने कहा- यह जुनून नहीं....

कंगना रनौत को यूं ही बॉलीवुड क्‍वीन नहीं कहा जाता. उनकी कड़ी मेहनत और अपने काम के प्रति जुनून का नतीजा है. अब देख लीजिए डेंगू होने पर भी उन्‍होंने अपना काम जारी रखा है.


काम के प्रति कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का जुनून एक बार फिर देखने को मिला है. खबर है कि उन्‍हें डेंगू हो गया है. ऐसे में आराम करने की बजाय वह अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'इमरजेंसी' (Emergency) के सेट पर काम करने में लगी हुई हैं. उनकी प्रोडक्‍शन टीम (Manikarnika films) ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर इसकी जानकारी दी है. साथ ही तेज बुखार में भी काम करने के उनके पैशन की सराहना भी की है. 

टीम ने कहा- यह जुनून नहीं पागलपन है

मणिकर्णिका फिल्म्स की टीम ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी के जरिए कंगना की कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में कंगना को बीमार होने के बावजूद भी काम करते देखा जा सकता है. एक पोस्‍ट के कैप्‍शन में लिखा है, "जब आप डेंगू से पीड़ित होते हैं, तो आपका व्हाइट ब्लड सेल काउंट तेजी से कम होता जाता है और तेज बुखार भी आता है. इस कंडीशन में भी अगर आप काम करने आते हैं तो यह जुनून नहीं पागलपन है. हमारी चीफ कंगना रनौत ऐसी ही इंस्पि‍रेशन हैं.''

कंगना बोलीं- शरीर बीमार होता है, आत्‍मा नहीं 

वहीं टीम ने एक अन्‍य पोस्‍ट में कंगना को संबोधित करते हुए लिखा है, ''मैम, जल्‍दी ठीक हो जाओ.'' वहीं एक अन्‍य में लिखा है,  ''मोर पावर टू द क्‍वीन.'' इसके जवाब में कंगना ने भी पोस्‍ट को रीपोस्‍ट करते हुए लिखा, ''थैंक्यू टीम, शरीर बीमार होता है, आत्मा नहीं. इतने प्यारे शब्दों के लिए शुक्रिया."

आपको बता दें कि कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'इमरजेंसी' की शूटिंग में बिजी हैं. वह इसमें पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हें. इस फिल्‍म से उनका लुक पहले ही वायरल हो चुका है. कंगना के अलावा 'इमरजेंसी' में श्रेयस तलपड़े और अनुपम खेर भी अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के रूप में श्रेयस और क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण के किरदार में अनुपम का लुक भी सामने आ चुका है.

कंगना (Kangana Ranaut) के फैंस के लिए 'इमरजेंसी' (Emergency) इसलिए भी खास फिल्‍म होगी, क्‍योंकि 'मणिकर्णिका' के बाद एक बार फिर से उन्‍होंने निर्देशन की कमान संभाली है. यानि इस फिल्‍म कंगना अभिनय भी कर रही हैं और खुद को निर्देशित भी. वहीं प्रोडक्‍शन की जिम्‍मेदारी भी उनकी मणिकर्णिका फिल्म्स ने ही संभाली है. बताया जा रहा है कि इस फिल्‍म को अगले साल 25 जून को रिलीज करने की तैयारी है.

Post a Comment

0 Comments