Header Google Ads

LIVE VIDEO: पटना में नाव पर ब्लास्ट हुआ सिलेंडर, 4 मजदूरों की मौत, खाना बनाने के दौरान हुआ हादसा, कई लोग जख्मी

नाव पर लगभग 20 मजदूर सवार थे. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है. घटना के बाद आसपास के नाव पर सवार मजदूर भी सहम गए.


राजधानी पटना से सटे दानापुर के मनेर में शनिवार को सिलेंडर ब्लास्ट की घटना में चार मजदूरों की मौत हो गई है. मजदूर रामपुर पतीला घाट के समीप नाव पर खाना बना रहे थे. इसी दौरान सिलेंडर में आग लग गई और ब्लास्ट हो गया. घटना में मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई जबकि दर्जन भर लोग घायल हुए हैं. मृतकों की पहचान रंजन पासवान, दशरथ पासवान, ओम प्रकाश राय (नव का मालिक) और कन्हाई बिंद के रूप में हुई है. इसमें से रंजन पासवान, दशरथ पासवान और ओम प्रकाश राय हल्दी छपरा मनेर के रहने वाले थे. कन्हाई बिंद साहिबगंज (शोभनपुर, झारखंड) का रहने वाला था.

घटना के बाद आसपास के नाव पर सवार मजदूर भी सहम गए. इधर, मौत की सूचना के बाद मनेर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. बताया जाता है कि अवैध बालू लदे इस नाव पर लगभग 20 मजदूर सवार थे. चार मजदूर झोपड़ी में खाना बना रहे थे. इसी दौरान गैस रिसाव हुआ और उसमें आग लग गई. नाव पर डीजल भी रखा हुआ था. उसमें भी आग लग गई और नाव के किनारे में फंसकर चार लोग जल गए जिससे उनकी वहीं मौत हो गई.


माचिस जलाई और हो गया धमाका

मौके पर मौजूद एक शख्स ने कहा कि ये सभी मजदूरी करने वाले थे. नाव का इंजन खराब हो गया था. मिस्त्री उसे ठीक करने आया था. बारिश हो रही थी हल्की-हल्की. इसी दौरान चार लोग अंदर खाना बनाने गए थे. माचिस जलाते ही आग लग गई. मौके पर ही चार मजदूरों की जलकर मौत हो गई.

इधर घटनास्थल पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को हटाया. वहीं मामूली रूप से घायल मजदूरों को इलाज के लिए भेजा गया है. हालांकि उन्हें किस अस्पताल में भेजा गया है अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. नाव पर बालू लदा था. अवैध बाली के गोरखधंधे को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.