Header Google Ads

Lucknow: 80 हजार रुपये में लड़की को खरीद कर बदायूं ले जा रहे दो गिरफ्तार, मानव तस्करी गिरोह का खुलासा

लखनऊ पुलिस ने एक मानव तस्करी गिरोह का खुलासा किया है। इस गिरोह से जुड़े लोग गोरखपुर से एक लड़की को खरीदकर बदायूं ले जा रहे थे।


गोरखपुर से लड़की को 80 हजार रुपये में खरीदकर बदायूं ले जा रहे दो लोगों ने लखनऊ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के जवानों की सतर्कता से मानव तस्करी गिरोह का खुलासा हुआ। आरोपियों से बीबीडी थाने में पूछताछ की जा रही है।सोमवार दोपहर इंदिरा नहर के पास ट्रैफिक पुलिस की तरफ से ट्रैफिक डाईवर्जन कराया जा रहा था। डाईवर्जन के बीच एक गाड़ी से बचाओ-बचाओ चिल्लाने की आवाज आने लगी।

पुलिस ने गाड़ी की ओर घेराव करना चाहा तो गाड़ी चालाक ने गाड़ी भगाना चाहा लेकिन ट्रैफिक इंचार्ज सतेंद्र बहादुर सिंह व उनकी टीम द्वारा गाड़ी को घेर कर पकड़ लिया गया।

गाड़ी महिंद्रा टीयूवी 300 थी जिसमें लड़की समेत 4-5 लोग सवार थे। लड़की को 80 हजार रुपये में गोरखपुर से खरीदकर बदायूं  ले जाया जा रहा था।

ट्रैफ़िक पुलिस टीआई सतेंद्र बहादुर सिंह, कांस्टेबल सुनील यादव, हेड कांस्टेबलदिलीप राय, हेड कांस्टेबल दिलीप सिंह, हेड कांस्टेबल राज मनी यादव की सूझ-बूझ से शातिर तस्करों को पकड़ा गया और लड़की को बचाया गया।ट्रैफ़िक पुलिस ने बीबीडी पुलिस को सूचना देकर तस्करों को उनके सुपुर्द कर दिया।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.