Header Google Ads

Maharashtra Train Accident: महाराष्ट्र के गोंदिया में भीषण ट्रेन हादसा, मालगाड़ी और पैसेंजर ट्रेन में टक्कर, 50 लोग घायल

 Maharashtra Train Accident: महाराष्ट्र के गोंदिया में पैसेंजर और मालगाड़ी ट्रेन के बीच जोरदार टक्कर हुई, जिसमें 50 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है.


महाराष्ट्र के गोंदिया में एक भीषण ट्रेन हादसा हो गया है. महाराष्ट्र के गोंदिया (Gondia Train Accident) में एक पैसेंजर और एक मालगाड़ी ट्रेन के बीच जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में 50 से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि मालगाड़ी और यात्री ट्रेन भगत की कोठी के बीच सिगनल न मिलने के कारण यह दुर्घटना हुई. हालांकि इस हादसे में अभी तक किसी जान माल का नुकसान नहीं हुआ है. ये घटना सुबह 4 बजे हुई है. हालांकि रेस्क्यू टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है. 

50 से ज्यादा लोग घायल

एएनआई के ट्वीट के मुताबिक, महाराष्ट्र के गोंदिया में मालगाड़ी और पैसेंजर ट्रेन के बीच जोरदार टक्कर की खबर सामने आई. ये ट्रेन छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से राजस्थान के जोधपुर जा रही थी. बताया जा रहा है कि मालगाड़ी और यात्री ट्रेन भगत की कोठी के बीच सिग्नल ने मिलने  के कारण यह दुर्घटना हुई है.

3 डब्बे पटरी से उतरे

ट्रेनों की टक्कर के बाद 3 डब्बे पटरी से उतर गए. बताया जा रहा है कि पैसेंजर और मालगाड़ी दोनों ही एक ही दिशा में जा रही थीं. यात्री ट्रेन को सिग्नल मिल गया था और वो आगे बढ़ रही थी. लेकिन गोंदिया से पहले मालगाड़ी को सिग्नल नहीं मिला था और वो पटरी पर खड़ी थी. तभी पैसेंजर ट्रेन ने पीछे से मालगाड़ी में टक्कर मार दी. इस हादसे में ट्रेन में सफर कर रहे 50 से ज्यादा यात्री घायल हो गए, जिनका इलाज गोंदिया के सरकारी और निजी अस्पताल में ले जाया गया है.

पटरियों को जोड़ा गया

भारतीय रेलवे की ओर से जानकारी दी गई है सुबह 4.30 बजे रेल की पटरियों को जोड़ दिया गया है. जिस गाड़ी को नुकसान पहुंचा था, वो घटनास्थल से 5.24 बजे निकली और सुबह 5.44 बजे गोंदिया पहुंची.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.