Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

‘MBBS किया है मैंने’...Rakhi Sawant के मुंह से ये सुनते ही हैरान हुए लोग, बॉयफ्रेंड आदिल भी लगे बगले झांकने

क्या आप जानते हैं कि राखी सावंत ने एमबीबीएस किया है. क्यों आप भी ये बात सुनकर हैरान रह गए ना...हम भी ऐसे ही शॉक्ड रह गए थे जब हमनें राखी सावंत के मुंह से ये बात सुनी.


राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी जिंदगी के बारे में कई बार खुलासा कर चुकी हैं. वो किस माहौल से आईं, उनका बचपन कैसे बीता, उनका स्ट्रगल, लव लाइफ सब कुछ. लेकिन राखी ने एमबीबीएस भी किया है ये उन्होंने कभी नहीं बताया लेकिन अब जब उन्हों ने साफ-साफ कह दिया कि उन्होंने एमबीबीएस भी किया है तो ये सुनकर हर किसी के होश उड़ गए. लोग सोचने लगे कि आखिर ये कब हुआ वहीं सिर्फ राखी को सुनने वाले उनके फैंस ही नहीं बल्कि खुद उनके बॉयफ्रेंड आदिल (Adil) भी ये सुनते ही दंग रह गए और वो हैरानी से राखी को देखने लगे और फिर जो हुआ उसे देख तो आपको भी हंसी आ गई.


राखी को मिली है डॉक्टरेट की डिग्री
राखी सावंत अपने बॉय़फ्रेंड आदिल (Rakhi Sawant Boyfriend Adil) के साथ हाल ही में दुबई पहुंची थीं जहां वो एक इवेंट में शामिल हुई. वहीं दुबई पहुंचीं राखी को सोशल सर्विस में डॉक्टरेट की मानद उपाधि देकर सम्मानित किया गया. अब जब राखी वापस भारत लौटीं तो पैपराजी ने उन्हें घर लिया और उनसे इस अवॉर्ड के बारे में पूछा. वहीं राखी ने आव देखा ना ताव और उन्होंने तुरंत कह दिया कि वो एमबीबीएस कर चुकी हैं. बस राखी की ये बात सुन हर कोई दंग रह गया. वहीं मुंबई पहुंचते ही राखी को उनके फैंस ने भी घेर लिया और उनके साथ तस्वीरें क्लिक करवाईं.

वहीं दुबई पहुंचीं राखी सावंत को उनके बॉयफ्रेंड ने खास तोहफा देकर खुश कर दिया. हालांकि राखी सावंत तो आदिल से बुर्ज खलीफा दिलाने की डिमांड कर रही थीं लेकिन फिलहाल उन्होंने डायमंड नेकलेस से ही काम चला लिया. जी हां...आदिल ने राखी को बेहद ही खूबसूरत डायमंड नेकलेस गिफ्ट किया. जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

Post a Comment

0 Comments