Header Google Ads

यूपी : गांव के प्रधान ने दलित युवक की चप्पल से की पिटाई, MLA ने VIDEO ट्वीट किया तो प्रशासन ने लिया एक्शन

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी प्रधान को गिरफ्तार कर लिया है.

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक दलित युवक की चप्पल से पिटाई का वीडियो सामने आया है. वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है. मामला छपार थाना क्षेत्र के ताजपुर गांव का बताया जा रहा है. गांव के प्रधान शक्ति मोहन से एक दलित युवक की कुछ कहासुनी हो गई थी. जिसके बाद दलित युवक को प्रधान ने अपनी घर पर बुलाया और उसे चप्पलों से पीटा. इस दौरान प्रधान ने अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया.

इस वीडियो मौके पर मौजूद एक युवक ने बना लिया और उसे वायरल कर दिया. वीडियो को पुरकाजी विधानसभा क्षेत्र से गठबंधन विधायक अनिल कुमार ने ट्वीट करते हुए अधिकारियों से कार्रवाई करने के लिए कहा. इसके बाद एसएसपी विनीत जायसवाल ने तुरंत संज्ञान लेते हुए वीडियो में दिख रहे आरोपी प्रधान के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

पुरकाजी से गठबंधन विधायक अनिल कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल रहा था, उसमें एक युवक को जूते से पीटा जा रहा था. पता करने पर मामला थाना छपार क्षेत्र का निकला. इस तरह की हरकत बिल्कुल गलत है. ऐसी कृत्य की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है. प्रशासन से मेरा कहना है कि इसमें तत्काल कार्रवाई करें. दोषी को सख्त से सख्त सजा दी जाए. जातिवादी मानसिकता हावी तो हो रही है, उसी का यह नतीजा है कि गरीब आदमी पर ज्यादतियां बढ़ रही हैं. इसमें सरकार और प्रशासन को सख्ती से निपटना चाहिए एक नजीर पेश करनी चाहिए ताकि भविष्य में कभी ऐसी घटना ना घटे.

सीओ सदर हेमंत कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि सोशल मीडिया पर थाना छपार का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति की पिटाई की जा रही है. उक्त वीडियो में दिख रहे लोगों की पहचान कर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. आगे कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.