Header Google Ads

MP News: राज्यपाल मंगू भाई पटेल कोरोना पॉजिटिव, एम्स में ऑक्सीजन सपोर्ट पर

मध्य प्रदेश के राज्यपाल मंगू भाई पटेल को सर्दी, जुकाम, बुखार और सांस में तकलीफ के चलते एम्स में भर्ती कराया गया है। उनको ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। रविवार को उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।


मध्य प्रदेश के राज्यपाल मंगू भाई पटेल की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें सर्दी, जुकाम, बुखार और सांस में तकलीफ होने के कारण एम्स में भर्ती कराया गया है। उनको ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। रविवार सुबह उनकी कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

राज्यपाल मंगू भाई पटेल की तबीयत खराब होने पर उनको शनिवार रात 9 बजे एम्स में भर्ती कराया गया था। उनको ऑक्सीजन लेवल 93 प्रतिशत था। उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया। उनको डॉक्टरों ने बताया कि उनके फेफड़े में संक्रमण है। राज्यपाल को दो लीटर प्रति मिनट ऑक्सीजन दी जा रही है। रविवार सुबह राज्यपाल का सीटी स्कैन कराया गया। अभी उनको बुखार नहीं है। रात को उन्होंने हल्के भोजन के साथ नींद ली। फिलहाल मेडिसिन विभाग के प्रमुख डॉक्टर रजनीश जोशी के नेतृत्व में डॉक्टरों की टीम राज्यपाल के स्वास्थ्य की मॉनीटरिंग कर रही है। शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनके स्वास्थ्य को लेकर मुलाकात की थी।

राज्यपाल मंगू भाई पटेल को दो-तीन दिन से सर्दी, खांसी, जुकाम और बुखार हा रहा था। शनिवार को दिक्कत बढ़ने पर उनको एम्स में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने उनके लगातार दौरे के कारण स्वास्थ्य खराब होने की बात कही थी। एम्स प्रबंधन के अनुसार राज्यपाल का कोरोना प्रोटोकॉल के तहत ही इलाज किया जा रहा था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.