Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Mumbai News:15 जनवरी 2023 को होगी टाटा मुंबई मैराथन

 15 जनवरी 2023 को होगी टाटा मुंबई मैराथन.

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (eknath shinde) ने आश्वासन दिया कि टाटा मुंबई मैराथन ( Tata Mumbai Marathon) के सफल समापन के लिए सरकार सहयोग करेगी। दुनिया भर के धावकों को आकर्षित करने वाली यह प्रतियोगिता 15 जनवरी 2023 को आयोजित की जाएगी और इस प्रतियोगिता के लिए उम्मीदवारों को पंजीकरण कराना होगा। होटल ट्राइडेंट में टाटा मुंबई मैराथन पंजीकरण के शुभारंभ की घोषणा करते हुए मुख्यमंत्री शिंदे बोल रहे थे। 


इस समय विधानसभा अध्यक्ष एड. राहुल नार्वेकर, BMC आयुक्त इकबाल सिंह चहल, मुंबई पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर, टाटा संस ब्रांड संरक्षक हरीश भट, टाटा संस के उपाध्यक्ष उज्जवल माथुर, आईडीएफसी बैंक के सीईओ बी. माधवन, एफआई अध्यक्ष आदिले सुमरीवाला, पश्चिमी नौसेना कमांडेंट कृष्णा स्वामीनाथन, बीसीसीएल के अध्यक्ष शिवकुमार सुंदरम, टाटा मोटर्स के मार्केटिंग हेड विवेक श्रीवास्तव उपस्थित थे।


मुख्यमंत्री शिंदे ने कहा कि कोविड निवारक उपायों के कारण सार्वजनिक कार्यक्रम सीमित थे। हालांकि, सभी प्रतियोगियों के लिए यह अच्छी खबर है, क्योंकि लंबे समय के बाद जनजीवन अब सामान्य हो गया है। मैराथन 2023 में भाग लेने के इच्छुक धावक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब वे इस प्रतियोगिता में भाग ले सकेंगे। इस आयोजन में दुनिया भर के 50 हजार से अधिक शौकिया और साथ ही पेशेवर धावकों के भाग लेने की उम्मीद है, जिससे प्रतियोगिता को और भी आकर्षक बनाने की उम्मीद है। 


सभी को एक साथ एक मंच पर लाने के लिए मैराथन एक बेहतरीन माध्यम है। इस मैराथन में आम नागरिकों, मशहूर हस्तियों के साथ-साथ जनप्रतिनिधि भी शामिल होंगे।टाटा संस के ब्रांड संरक्षक हरीश भट ने टाटा मैराथन कार्यक्रम में भाग लेने के लिए उम्मीदवारों से आधिकारिक वेब पोर्टल tatamumbaimarathon.procam.in पर पंजीकरण करने की अपील की।

Post a Comment

0 Comments