Header Google Ads

Nalanda Road Accident: नालंदा में भीषण हादसा, दो बाइक चालकों ने कार में मारी टक्कर, 3 युवकों की मौत, 3 जख्मी

Nalanda Car Bike Accident: एक बाइक पर एक युवक और दूसरी बाइक पर दो युवक सवार थे. तीनों की मौत हो गई. जख्मी होने वाले तीन लोग कार में सवार थे.

दीपनगर थाना क्षेत्र के फोरलेन पर तुंगी गांव के समीप गुरुवार को भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग जख्मी हो गए हैं. तुंगी गांव के पास दो बाइक और कार में टक्कर हो गई. तीनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए. एक बाइक पर एक एक युवक और दूसरी बाइक पर दो युवक सवार थे. वहीं कार में तीन लोग थे. कार वाले तीनों जख्मी हैं. घटना के बाद मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई.

सूचना मिलने के बाद दीपनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. तीनों युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. दो मृतकों की पहचान गंगा बिगहा गांव निवासी राजकुमार के पुत्र मोनू कुमार (18 वर्ष) और विनोद प्रसाद के पुत्र विक्रम कुमार (20 वर्ष) के रूप में हुई है. ये दोनों एक साथ बाइक से आ रहे थे. वहीं, दूसरी बाइक पर सिर्फ एक युवक था. उसकी पहचान नवादा के रोह निवासी अभिमन्यु कुमार (35 वर्ष) के रूप में की गई है. अभिमन्यु रक्षा बंधन को लेकर अपनी पत्नी को उसके मायके से पहुंचा कर लौट रहा था.


कार सवार तीन लोग जख्मी

घटना के संबंध में जख्मी कार सवार महेंद्र पंडित ने बताया कि वह नवादा से अपनी बेटी और नाती के साथ नालंदा के अस्थावां जा रहे थे. इसी दौरान दीपनगर थाना क्षेत्र के तुंगी मोड़ के पास दो बाइक चालक अनियंत्रित होकर गाड़ी से टकरा गए. घटना के बाद मौजूद ग्रामीणों की मदद से कार में फंसी बेटी और नाती को निकाला गया. दोनों बाइक पर सवार तीनों युवकों की मौत हो गई. इधर, घटना के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया.

थानाध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक अहमद ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद दल बल के साथ वो मौके पर पहुंचे. घटना के बाद बाइक सवार तीनों युवक सड़क के नीचे गिर गए थे. तीनों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी. तीन लोग जख्मी हैं. तीनों की पहचान कर परिवार वालों को सूचना दे दी गई है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.