Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Noida Case: श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी को पुलिस ने नोटिस देकर छोड़ा, पति की गिरफ्तारी तक रहेगी नजर

Noida Police Released Anu Tyagi: महिला को अपमानित करने और गाली-गलौज करने के मामले में फरार चल रहे बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी को नोएडा पुलिस ने नोटिस देकर छोड़ दिया है.

महिला को अपमानित करने और गाली-गलौच करने के आरोप में फरार चल रहे श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी को नोएडा पुलिस ने नोटिस देकर छोड़ा दिया है. पुलिस ने कहा है कि अगर अनु त्यागी को पूछताछ के लिए पुलिस बुलाएगी तो अनु त्यागी को पुलिस के सामने पेश होना पड़ेगा. साथ ही, कहा गया है कि जब तक श्रीकांत त्यागी पकड़ा नहीं जाता, तब तक श्रीकांत त्यागी के घर के बाहर पुलिस तैनात रहेगी परिवार के हर मूवमेंट पर नज़र रखी जाएगी.


महिला के साथ बदतमीजी का वीडियो हुआ था वायरल

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक महिला के साथ अभद्रता, गाली-गलौज और मारपीट के मामले में पुलिस श्रीकांत त्यागी की तलाश कर रही है. घटना को अंजाम देने के बाद से ही वह फरार चल रहा है. शुक्रवार को श्रीकांत त्यागी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो में वह एक महिला के साथ गाली-गलौज और हाथापाई करते हुए दिखाई दे रहा है.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया था. उसके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई और नोएडा पुलिस उसे गिरफ्तार करने भी पहुंची लेकिन इससे पहले ही वह फरार हो गया था. पुलिस ने उसकी पत्नी अनु त्यागी समेत 4 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था.


बीजेपी नेता ने कहा-त्यागी से कोई संबंध नहीं

श्रीकांत त्यागी ने अपने ट्विटर अकाउंट के बायो में खुद को बीजेपी से संबद्ध नेता बताया है, जिसके बाद बवाल मचा हुआ है और केंद्रीय मंत्रियों सहति बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं ने मामले को संज्ञान में लिया. पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद महेश शर्मा भी नोएडा के ओमेक्स सोसाइटी पहुंच गए, जहां घटना हुई थी. उन्होंने पीड़ित महिला से मुलाकात की और उन्हें आश्वासन दिया कि 48 घंटे के भीतर नोएडा पुलिस त्यागी को पकड़ लेगी. शर्मा ने यह भी साफ किया कि त्यागी का बीजेपी से कोई संबंध नहीं है.


अपनी कार में लिखवाया-यूपी सरकार

इसके अलावा अपनी कार पर फर्जी तरीके से यूपी सरकार लिखने और यूपी सरकार का लोगो इस्तेमाल करने के मामले में भी श्रीकांत त्यागी के खिलाफ नोएडा फेज-2 थाने में  419, 420 और 482 की धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

Post a Comment

0 Comments