Header Google Ads

Raju Srivastav Health Update: 15 दिन से अस्पताल में भर्ती राजू श्रीवास्तव की अब ऐसी है हालत, मैनेजर ने दिया अपडेट

 Raju Srivatav Health: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) पिछले 15 दिन से दिल्ली के AIIMS में भर्ती हैं और उनकी हालत को लेकर उनके फैन्स काफी परेशान भी हैं. राजू के मैनेजर ने उनकी सेहत पर नया अपडेट दिया है.

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivatav) पिछले 15 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. 9 अगस्त, 2022 को दिल्ली में, एक जिम में वर्कआउट करते-करते राजू अचानक बेहोश हो गए. उनको हार्ट अटैक आया था और तब से राजू श्रीवास्तव दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भर्ती हैं और अपने जीवन के लिए लड़ रहे हैं. पिछले दिनों, राजू श्रीवास्तव की हालत काफी खराब थी और उनका परिवार, उनके दोस्त, इंडस्ट्री के लोग और फैन्स, सभी प्रार्थना कर रहे हैं. हाल ही में, कॉमेडियन के मैनेजर ने उनकी सेहत को लेकर नया अपडेट दिया है.


Raju Srivastav की हालत पर मैनेजर ने दिया अपडेट

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivatav) को लेकर उनके मैनेजर ने हाल ही में अपडेट दिया है. उन्होंने कहा है कि राजू श्रीवास्तव की हालत अब स्टेबल है लेकिन पिछले 15 दिन से वो बेहोश हैं, अब तक उन्हें होश नहीं आया है. मैनेजर ने बताया है कि डॉक्टर्स उनका खास ध्यान रख रहे हैं और उनके हिसाब से राजू श्रीवास्तव धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं. आपको बता दें कि अब भी राजू वेन्टीलेटर पर हैं.

राजू श्रीवास्तव की बिगड़ती हालत ने भी उनके परिवार का मनोबल नहीं तोड़ा है. राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने PTI को बताया है कि उनके पिता बेहोश हैं लेकिन स्टेबल हैं और जल्द ठीक हो जाएंगे. राजू श्रीवास्तव की पत्नी और उनके परिवार और दोस्तों का यह मानना है कि वो ये दिग्गज कॉमेडियन एक फाइटर हैं और वो मौत से लड़कर, उसे हराकर वापस लौटेंगे. उनके दोस्त, कोलीग्स और परिवार, सभी ने फैन्स से रिक्वेस्ट की है कि वो राजू श्रीवास्तव के लिए प्रार्थना करें.


पहले ऐसी थी हालत

राजू श्रीवास्तव के दोस्त, जो कानपुर में हैं, उन्होंने कुछ दिन पहले, यह कहा था कि 17 अगस्त, 2022 की रात से कॉमेडियन की हालत नाजुक थी. उनके दिमाग में सूजन पाई गई और डॉक्टर्स ने यह भी बताया कि दिमाग में पानी भर गया था. राजू के दोस्त सुनील पाल (Sunil Pal) और एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) भी उनकी हेल्थ से जुड़े अपडेट्स देते रहते हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.