Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Raju Srivastava Health Update: 120 घंटे से बेहोशी की हालत में हैं कॉमेडी के स्टार राजू श्रीवास्तव, जानें उनकी सेहत से जुड़ा अपडेट

Raju Srivastava Health Update: राजू के सीने में 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट के दौरान दर्द हुआ था, जिसके बाद वह बेहोश हो गए थे। इसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में एडमिट करवाया गया था।


अपनी कॉमेडी से लाखों लोगों के दिल में जगह बनाने वाले राजू श्रीवास्तव अभी तक होश में नहीं आए हैं और वह करीब 120 घंटे से एम्स में बेहोशी की हालत में हैं। हालांकि राजू के परिजनों का कहना है कि पहले से उनकी हालत में सुधार हो रहा है और अब वह प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। उन्हें होश में लाने के लिए सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का ऑडियो भी सुनाया गया, वहीं सिंगर कैलाश खेर भी उनके लिए महामृत्युंजय जाप करवा रहे हैं।


वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं राजू 

बता दें कि राजू के सीने में 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट के दौरान दर्द हुआ था, जिसके बाद वह बेहोश हो गए थे। इसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में एडमिट करवाया गया था और डॉक्टरों ने उनके हार्ट में 2 स्टेंट लगाए थे। उनके हार्ट में 100 फीसदी ब्लॉकेज पाया गया था, जिसके बाद से उनकी तबीयत बिगड़ रही थी। इसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया। उनका ब्रेन भी काम नहीं कर रहा था। इसके बाद से वह ना तो आंखें खोल रहे हैं और ना ही कुछ बोल रहे हैं। 

राजू के परिजनों ने मीडिया को स्टेटमेंट जारी कर बताया है कि अफवाहों पर ध्यान नहीं दें। राजू की हालत में सुधार हो रहा है। राजू ने अपने हाथ पैर की ऊंगलियां हिलाई हैं। डॉक्टरों की टीम उनकी निगरानी कर रही है। 

गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव मशहूर कॉमेडियन और एक्टर हैं। राजू टीवी के कई पॉपुलर शो जैसे 'बिग बॉस', 'शक्तिमान', 'द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज', 'कॉमेडी सर्कस', 'कपिल शर्मा शो' में अपनी कॉमेडी का जलवा बिखेर चुके हैं। उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है।

राजू के भतीजे ने की अपील- परिवार को संदेश न भेजें 

14 अगस्त को राजू की सेहत के बारे में एक अपडेट साझा करते हुए भतीजे कुशल ने बताया, "राजू जी की हालत धीरे-धीरे और बेहतर हो रही है। डॉक्टर भी कह रहे हैं कि वह सकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं। उनकी रिपोर्ट में नकारात्मक परिणामों के कोई संकेत नहीं हैं, जो फिर से एक सकारात्मक संकेत है।" उन्होंने कॉमेडियन के प्रशंसकों से परिवार को परेशान न करने का अनुरोध किया और राजू के परिवार को संदेश भेजने से परहेज करने के लिए कहा।

Post a Comment

0 Comments