Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Raju Srivastava Health Update : राजू श्रीवास्तव की बेटी ने बताई पापा की हालत, बोलीं- 'न कोई सुधार है ना...'

 टीवी और फिल्म दुनिया के जानेमाने कॉमेडियन में से एक राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) इस वक्त दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं.

टीवी और फिल्म दुनिया के जानेमाने कॉमेडियन में से एक राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) इस वक्त दिल्ली के ऑल इंडिया इंस्‍ट‍िट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एम्स) हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं.  राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक के बाद एम्स में एडमिट करवाया गया है जहां उनकी हालत नाज़ुक बताई जा रही है. राजू इस वक्त वेंटिलेटर पर हैं और डॉक्टर्स की कड़ी निगरानी में हैं. इसी बीच उनकी बेटी ने पापा की तबीयत को लेकर अपडेट दिया है. 

ईटाइम्स से बात करते हुए राजू श्रीवास्तव की बेटी ने बताया 'मेरे पिता काम के लिए नियमित रूप से दिल्ली और देश भर में कई जगहों पर यात्रा करते रहे हैं. वो हर रोज़ एक वक्त वर्क आउट जरूर करते हैं. वो अपना वर्कआउट कभी मिस नहीं करते. वो  पूरी तरह ठीक थे. उन्हें दिल की कोई बीमारी नहीं थी, इसलिए ये हमारे लिए बहुत शॉकिंग है. न तो उनकी हालत में कोई सुधार है और ना ही उससे ज्यादा बिगड़ी है. पूरी मेडिकल टीम अपनी बेस्ट कोशिश कर रही है. हम दुआ कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि वो जल्दी ठीक हो जाएंगे. मेरी मां फिलहाल आईसीयू में उनके साथ हैं.'

राजू श्रीवास्तव के करीबी दोस्त डॉ. अनील मोरारका ने भी कहा, ''राजू जी कई दशकों से मेरे बहुत करीबी दोस्त हैं. मैं उनके पूरे परिवार को बहुत करीब हूं. वो वेंटिलेटर पर हैं और हम उम्मीद कर रहे हैं कि वो जल्द ही इससे बाहर आ जाएंगे.

Post a Comment

0 Comments