Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत को लेकर आई बड़ी खबर, सुधरने के बजाय...

 Raju Srivastava Update: राजू श्रीवास्तव की हालत में फिलहाल कोई सुधार नहीं है बल्कि अभी भी उनकी स्थिर बनी हुई है और काफी क्रिटिकल है. राजू श्रीवास्तव फिलहाल वेंटिलेटर पर ही हैं और एम्स के डॉकटर्स की एक टीम उनकी निगरानी कर रही है.


58 साल के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की सेहत को लेकर बड़ा अपडेट आया है. बीते कई दिनों से कॉमेडियन और एक्टर की सेहत को लेकर कई तरह की खबरें आ रही थीं जिसके बाद राजू श्रीवास्तव की हालत को लेकर अपडेट जारी कर दिया गया है. इस अपडेट से उनके फैंस के बीच खलबली जरा बढ़ सकती है.

ये आया हेल्थ अपडेट
दरअसल, राजू श्रीवास्तव की हालत में फिलहाल कोई सुधार नहीं है बल्कि अभी भी उनकी स्थिर बनी हुई है और काफी क्रिटिकल है. राजू श्रीवास्तव फिलहाल वेंटिलेटर पर ही हैं और एम्स के डॉकटर्स की एक टीम उनकी निगरानी कर रही है. बता दें कि सीने में दर्द और जिम में वर्कआउट के दौरान गिरने के बाद उन्हें 10 अगस्त को एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया था. इसके बाद में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी.

परिवार ने कही ये बात
इससे पहले उनके परिवार वालों की तरफ से भी अपटेड जारी किया गया था. राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के परिवार वालों ने कॉमेडियन की हेल्थ को लेकर अपडेट उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस पोस्ट के साथ परिवार वालों ने अभिनेता की एक फोटो शेयर की है. साथ ही कैप्शन में लिखा- 'एक जरूरी अपडेट.' इसके साथ ही लिखा- 'राजू श्रीवास्तव की तबीयत स्थिर है. हम उनके शीघ्र ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. डॉक्टरों की टीम अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ उनके स्वास्थ्य का ध्यान रख रही है. आप सभी शुभ चिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया.''

अफवाहों पर ना दें ध्यान
इसके साथ ही परिवार वालों ने हेल्थ अपडेट में लिखा- 'आप सबसे अपील है कि अफवाहों या फर्जी खबरों पर ध्यान ना दें. कृपया राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) जी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें.

दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं राजू श्रीवास्तव
राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं जहां पर उनका इलाज चल रहा है. आपको बता दें, राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को जिम में ट्रेड मिल पर दौड़ते-दौड़ते गिर पड़े थे जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्तपात में भर्ती कराया गया था. खबरों की मानें तो एक्टर वेंटिलेटर पर हैं. वहीं फैंस एक्टर की जल्द रिकवरी की दुआ कर रहे हैं.

Post a Comment

0 Comments