Header Google Ads

Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव ने होश में आते ही पत्नी से की बात, चार शब्दों में बताया सेहत का हाल

 Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव ने होश में आते ही पत्नी से की बात, चार शब्दों में बताया सेहत का हाल.


बीते कई दिनों से अस्पताल में भर्ती कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर हर कोई परेशान था। बीते कई दिनों से बेहोश राजू की सलामती के लिए देशभर में दुआओं का दौर जारी था। इसी बीच गुरुवार को लंबे समय बाद कॉमेडियन से जुड़ी एक खुशखबरी सामने आई। 15 दिन बाद आखिरकार राजू ने अपनी आंखे खोली। उनके होश में आने की खबर सुनते ही हर कोई खुशी से झूम उठा। लंबे समय से जारी प्रार्थनाओं का असर दिखने लगा है और अब कॉमेडियन की तबीयत में भी धीरे-धीरे सुधार हो रहा है।

हालांकि, उनके होश के आने के बाद से ही हर कोई यह जानने को बेताब है कि होश में आने के बाद सबसे पहले राजू ने क्या किया, बात की या नहीं और अगर की तो किससे की। इस बारे में अब एक बड़ी जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजू के रूममेट और उनके खास दोस्तों में से एक अशोक मिश्रा ने बताया कि होश में आते  ही राजू ने अपना मुंह से चार शब्द कहे। उन्होंने कहा कि राजू भाई ने इतने दिनों से कुछ खाया-पिया नहीं है। इसलिए उनके शरीर में ज्यादा कुछ बोलने की ताकत नहीं है।

उन्होंने आगे बताया कि होश में आते ही राजू ने अपनी लड़खड़ाती आवाज कहा कि 'हां, मैं ठीक हूं।' इतना सुनते ही भाभीजी (राजू श्रीवास्तव की पत्नी) ने फौरन वहां तैनात डॉक्टर्स को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद डॉक्टर्स ने आकर उनका हाल लिया। बता दें कि राजू श्रीवास्तव के निजी सचिव ने मीडिया को जानकारी दी कि 'राजू श्रीवास्तव को सुबह 8.10 बजे होश आया है, जिसके बाद 9 बजे डॉक्टर्स की टीम ने राजू की कंडीशन को भी चेक किया।

गौरतलब है कि 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करते हुए अचनाक बेहोश होकर गिर गए थे। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने यह जानकारी दी कि उन्हें दिल का दौर पड़ा है। इसके बाद से ही उनका इलाज दिल्ली के एम्स में जारी है। इस दौरान उनकी सेहत में कई तरह के उतार-चढ़ाव देखने को मिले। हालांकि, काफी दिनों बाद राजू से जुड़ी कोई अच्छी खबर सामने आई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.