Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Ranveer Singh Nude Photoshoot मामले ने पकड़ा तूल, एक्टर के घर पहुंची मुंबई पुलिस!

 Ranveer Singh  Nude Photoshoot: न्यूड फोटोशूट के मामले में लगता है रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की परेशानी बढ़ने वाली है. क्योंकि अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है और मुंबई पुलिस ने एक्टर को पूछताछ के लिए पेश होने का आदेश थमा दिया है.


रणवीर सिंह ने जब से न्यूड फोटोशूट कराया है तब से वो काफी चर्चा में हैं. कुछ लोगों को उनका ये अंदाज खूब भाया तो कुछ लोगों को उनकी ये हरकत नागवार गुजरी. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के खिलाफ इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई थी और अब इसी सिलसिले में शुक्रवार को मुंबई पुलिस एक्टर के घर पर पहुंची जहां रणवीर मौजूद नहीं थे लिहाजा मुंबई पुलिस बैरंग ही वापस लौट आई.

पूछताछ के लिए रणवीर को होना होगा पेश
शुक्रवार को मुंबई पुलिस एक्टर रणवीर सिंह के घर पहुचीं जहां पता चला कि वो शहर में नहीं हैं. लिहाजा पुलिस वापस लौट आई. कहा गया है कि रणवीर के वापस लौटने पर उन्हें नोटिस देने के लिए फिर से मुंबई पुलिस उनके घर पर जाएगी. कहा जा रहा है कि 22 अगस्त से पहले रणवीर को पुलिस के सामने पूछताछ के लिए पेश होना होगा.

आपको बता दें कि रणवीर ने पिछले महीने ही किसी मैगजीन के कवर पेज के लिए न्यूड फोटोशूट कराया जिसके बाद वो एकाएक चर्चा में आ गए थे. जिन्होंने भी इन तस्वीरों को देखा तो वो हैरान गया क्योंकि रणवीर का ऐसा अंदाज पहले वहीं दिखा था. रणवीर इन तस्वीरों में फुली न्यूड थे.


रणवीर सिंह ने बाद में एक इंटरव्यू में कहा था कि वो चाहे तो 1000 लोगों के सामने भी न्यूड हो सकते हैं क्योंकि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन अगर वो ऐसा करेंगे तो लोग जरूर असहज हो जाएंगे.

रणवीर सिंह की आने वाली फिल्में
82 के बाद रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार रिलीज हुई थी लेकिन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन किया. ऐसे में रणवीर ने काफी समय से कोई बड़ी हिट इंडस्ट्री को नहीं दी है. लिहाजा उनकी आने वाली फिल्मों पर हर किसी की नजरें टिकी हुई हैं. रणवीर सिंह करण जौहर की तख्त, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, रोहिट शेट्टी की सर्कस और सिंबा 2 में नजर आने वाले हैं. हर फिल्म अलग जोनर की है और माना जा रहा है कि ये फिल्म सुपरहिट रहने वाली हैं.

Post a Comment

0 Comments