Header Google Ads

Sheikh Rashid video: इमरान के करीबी नेता शेख रशीद की शर्मनाक हरकत, लाइव टीवी डिबेट के दौरान थूका, वीडियो वायरल

पाकिस्तान के पूर्व मंत्री और बड़बोले नेता शेख रशीद का ताजा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह लाइव टीवी डिबेट के दौरान थूकते नजर आ रहे हैं.  यूजर्स ने उनकी इस हरकत पर कड़ी प्रतिक्रिया दी और सोशल मीडिया (Social media) पर उनकी खिल्ली उड़ाई जा रही है.


पाकिस्तान की सियासत और वहां के नेताओं की हरकतें पूरी दुनिया में खिल्ली उड़वाने के लिए काफी हैं. अब पाकिस्तान के पूर्व मंत्री शेख रशीद (Sheikh Rasheed) का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह लाइव टीवी पर डिबेट के दौरान थूकते नजर आ रहे हैं. मंत्री का वीडियो देखने के बाद पाकिस्तानियों के बीच यह चर्चा का विषय बन गया है. उन्होंने लाइव टीवी (Live TV debate) पर देश के मौजूदा गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह (Rana Sanaullah) के बारे में बोलते हुए ऐसी प्रतिक्रिया दी है. वह चर्चा के दौरान बौखला गए और उन्होंने डिबेट के दौरान ही थूकते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया.


पूर्व मंत्री की हरकत का वीडियो वायरल

पूर्व मंत्री की वीडियो क्लिप पाकिस्तान की एक पत्रकार ने ट्विटर पर शेयर की है. इस वीडियो को 25 हजार से ज्यादा बार देखा चुका है और 700 से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है. टीवी डिबेट के दौरान एंकर ने गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह के बारे में शेख रशीद से एक सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, 'मैं जनरल बाजवा से राणा सनाउल्लाह पर नकेल कसने की अपील करना चाहूंगा, जिस तरह की भाषा का वह इस्तेमाल करते हैं, क्या आपको लगता है कि कोई उन्हें सलाम करेगा? क्या सुरक्षाबल उसे सलामी देंगे? वे उस पर थूकेंगे.' यह कहते हुए रशीद ने टीवी डिबेट के दौरान थूक दिया.

वीडियो देख यूजर्स ने लगाई क्लास

शेख रशीद का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुका है. यूजर्स पूर्व मंत्री को टीवी डिबेट के दौरान मर्यादा बनाए रखने की नसीहत दे रहे हैं तो कुछ उनके पुराने कारनामों को याद कर उनका मजाक उड़ा रहे हैं. शेख रशीद मंत्री रहते हुए भारत के खिलाफ जहर उगलने के लिए जाने जाते थे. साथ ही वह अपने बड़बोलेपन की वजह से पहले भी कई बार अपनी खिल्ली उड़वा चुके हैं.

पाकिस्तान के किसी राजनेता की ओर से किया गया यह पहला ऐसा बर्ताव नहीं है. इससे पहले पाकिस्तानी नेता फिरदौस आशिक अवान, जो उस समय पंजाब के मुख्यमंत्री के स्पेशल अस्सिटेंट थे, ने एक टीवी शो में गरमागरम बहस के बाद एक अन्य राजनेता को थप्पड़ जड़ दिया था. यह घटना तब हुई जब दोनों एक्सप्रेस न्यूज टॉक शो में हिस्सा ले रहे थे. सरकार के प्रदर्शन और देश के कुछ हिस्सों में बिजली कटौती के बारे में एक डिबेट शुरू हुई थी जो आखिर में हाथापाई पर आकर खत्म हुई.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.