Header Google Ads

Shilpa Shetty का हो गया एक्सीडेंट, हॉस्पिटल से सामने आई तस्वीर देख घबराए फैंस

 Shilpa Shetty Injury: शिल्पा शेट्टी को चोट लग गई है और उन्होंने अपनी एक फोटो पोस्ट कर फैंस को ये खबर बताई है. फैंस अब एक्ट्रेस के चल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं.


बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और इसी के माध्यम से वो फैंस के साथ जुड़ी भी रहती हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने एक ऐसा पोस्ट कर दिया है कि उनके फैंस को झटका लग सकता है. हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अस्पताल में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के सामने आते ही फैंस एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. हाल ही में वो अपने वेब सीरीज की शूटिंग कर रही थीं और इसी दौरान उनको चोट लगी है.

शिल्पा शेट्टी को लगी चोट
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने जो सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है, उसमें  उनके बाएं पैर में चोट लगी हुई है और उन्होंने पैर में नी इममोबलाइजर चढ़ा रखा है. शिल्पा व्हीलचेयर पर बैठी नजर आ रही हैं और दोनों हाथों से विक्ट्री साइन बना रखा है. एक्ट्रेस ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि उन्होंने कहा रोल, कैमरा और एक्शन- और मैंने अपनी टांग तोड़ ली. 6 हफ्तों के लिए एक्शन नहीं कर सकती, लेकिन मैं जल्द ही मजबूत और बेहतर होकर वापस आऊंगी. तब तक दुआ में याद रखियेगा. प्रार्थना हमेशा काम करती हैं. शिल्पा ने इस फोटो में बड़ी सी मुस्कान भी दी है.

वेब सीरीज की कर रही थीं शूटिंग
आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इससे पहले अपने शूटिंग सीन से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो एक्शन करती हुई नजर आ रही थीं. इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस को यही शूट करते वक्त चोट लगी होगी. आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी गोवा में रोहित शेट्टी के साथ उनकी अपकमिंग वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग कर रही थीं. रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की वह पहली फीमेल कॉप बनी हैं. इस वेब सीरीज में शिल्पा शेट्टी के साथ एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी नजर आएंगे. इस शो से रोहित ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपना धमाल मचाने आने वाले हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.