Header Google Ads

Sonali Phogat Death: पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, सोनाली के शरीर पर नुकीली चीज से चोट के कई निशान

 Sonali Phogat Death: पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, सोनाली के शरीर पर नुकीली चीज से चोट के कई निशान.

बीजेपी नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की संदिग्‍ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में बड़ी खबर सामने आई है. सोनाली के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उसके शरीर पर चोट के कई निशान हैं जो किसी नुकीली चीज से किए गए हैं. अब गोवा पुलिस ने मामले में सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार सोनाली के शव को आज ही रात को गोवा से दिल्ली लाया जाएगा. हिसार के ऋषि नगत स्थिति श्मशान घाट में सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

वहीं इससे पहले सोनाली के परिवार ने गोवा में ही पोस्टमार्टम करवाने को लेकर सहमति जता दी थी. पोस्टमार्टम को 3 डॉक्टरों की टीम ने किया है और इसकी विडियोग्राफी भी की गई है. सोनाली की मौत के बाद तफ्तीश के दौरान गोवा पुलिस ने उस होटल में भी पूछताछ की थी जहां पर वो रुकी हुई थी. साथ ही मौत से पहले रात को जिस रेस्‍त्रां में खाना खाया था वहां पर भी जांच की गई थी. इसके बाद पुलिस ने कहा था कि दोनों ही जगह जांच के बाद कुछ भी संदिग्‍ध नहीं सामने आया है. हालांकि पुलिस ने उस दौरान भी कहा था कि मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

वहीं इससे पहले सूत्रों के हवाले से खबर आई थी कि जिस रात सोनाली की मौत हुई उस समय वो और पीए सुधीर सांगवान गोवा में रिजॉर्ट के एक ही कमरे में थे. रात 12:00 बजे के बाद एक डांस बार में दोनों गए थे. वहां तीन-चार घंटे समय बिताने के बाद सोनाली फोगाट की तबीयत खराब हुई थी. तबीयत खराब होने के बाद सुधीर सांगवान फिर से उन्हें रिजॉर्ट के कमरे में लेकर आ गया था.

गौरतलब है कि सोनाली फोगाट की गोवा में 23 अगस्त को हार्ट अटैक से मौत हो गई. उस समय गोवा में उसके साथ PA सुधीर और सुखविंदर था. सुधीर ने मंगलवार सुबह 8 बजे सोनाली के भाई को फोन करके मौत की सूचना दी. इसके बाद उसने फोन नहीं उठाए. सोनाली के परिवार का आरोप है कि सुधीर और सुखविंदर ने उसका मर्डर किया है. सुधीर सोनाली की प्रॉपर्टी हड़पना चाहता है. इसलिए उसने सोनाली की हत्या की है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.