Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Sonali Phogat Death: सोनाली फोगाट को जबरदस्ती दिया गया था ड्रग्स, पुलिस का दावा

Sonali Phogat Death: सोनाली फोगाट बीते मंगलवार को गोवा में मृत मिली थीं. पुलिस का दावा है कि उन्हें जबरदस्ती ड्रग्स दिया गया था.

हरियाणा की बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उन्हें जबरदस्ती ड्रग्स (Drugs) दिया गया था. सोनाली फोगाट की मौत को लेकर पुलिस ने उनके दो सहयोगियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. उनके परिजन पहले दिन से ही हत्या का शक जता रहे थे. बीते मंगलवार को सोनाली फोगाट गोवा (Goa) में मृत मिली थीं. तब कहा गया था कि दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हुआ है. 

गोवा पुलिस के आईजीपी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने कहा कि हमने सीसीटीवी फुटेज रिकवर किया है जिसमें सुधीर सांगवान और सुखविंदर, सोनाली के साथ पार्टी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. सोनाली को जबरदस्ती ड्रग्स दिया गया था. सुखविंदर ने इस बात को माना है कि सोनाली को लिक्विड के रूप में ड्रग्स दिया गया. आरोपी टॉयलेट में सोनाली फोगाट को लेकर गए थे, वे 2 घंटे तक वहीं रहे. अंदर क्या किया इस पर जब पूछताछ की गई तो दोनों आरोपी कुछ नहीं बोल रहे हैं. हम पूछताछ कर रहे हैं ताकि आगे का पता लगा सके. 


क्या कहा पुलिस ने?

पुलिस अधिकारी ने कहा कि जिस तरह का परिवार वाले आरोप लगा रहे थे उसके एविडेंस नहीं मिले हैं. मुंबई से भी कुछ लोग सोनाली से मिलने आने वाले थे. कोई स्पेसिफिक इंजरी नहीं थी जिस वजह से डॉक्टर ने पहले मौत का कारण दिल का दौरा पड़ना बताया था. सीसीटीवी में दिखाई दिया कि बहुत सारे लोग पार्टी में आए थे. कौन सा ड्रग्स दिया गया था, इस बारे में अभी पता नहीं चला है. बोतल कहां फेंकी गई इस संदर्भ में जांच चल रही है.


क्लब से होटल एक टैक्सी वाला लेकर गया

उन्होंने कहा कि सोनाली को क्लब से होटल एक टैक्सी वाला लेकर गया था. गोवा पुलिस ने उस टैक्सी ड्राइवर को समन किया है ताकि उससे पूछताछ की जा सके और पता लगाया जा सके कि उस समय सोनाली फोगाट किस स्थिति में थी. ओमवीर सिंह बिश्नोई ने कहा कि सुखविंदर और सुधीर के सामने जब ये रखा गया तब उन्होंने माना कि उन्होंने जानबूझकर पीड़िता को अप्रिय रसायन मिलाकर पिलाया. इसके पीने के बाद पीड़िता अपने होश में नहीं रही. 


दोनों आरोपी किए गए गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमने दोनों आरोपियों को आईपीसी की धारा 302 और 34 के तहत गिरफ्तार किया है. वीडियो से पता चला है कि एक कथित आरोपी पीड़िता को कुछ जबरन पिला रहा था. बता दें कि, सोनाली फोगाट की मौत के बाद उनके परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया था और सीबीआई जांच की मांग की थी. हरियाणा सरकार भी सीबीआई जांच कराने के लिए तैयार हो गई. हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने कहा है कि परिवार की लिखित मांग के आते ही सीबीआई (CBI) जांच की सिफारिश केंद्र सरकार को भेज दी जाएगी. आज सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का अंतिम संस्कार किया गया है जहां उनकी इकलौटी बेटी योशधरा ने उन्हें मुखाग्नि दी.

Post a Comment

0 Comments