Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

TMKOC: 'जेठालाल' की जिंदगी में 'नई दया' की एंट्री के चर्चे, मेकर्स ने इस एक्ट्रेस के नाम पर लगाई मुहर!

 

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से सितारों के जाने का सिलसिला है कि थमने का नाम ही नहीं ले रहा. दिशा वकानी (Disha Vakani) से लेकर नेहा मेहता (Neha Mehta) तक कई सितारे शो को अब तक अलविदा कह चुके हैं. इन दिनों शैलेष लोढ़ा के भी शो छोड़ने की चर्चा हो रही है. दूसरी ओर लंबे समय से दर्शक ‘दयाबेन’ की वापसी का इंतजार कर रहे हैं, जो दर्शकों का फेवरेट किरदार है. कई बार खबरें आईं कि दिशा वकानी शो में वापसी कर रही हैं, लेकिन अब तक वह किसी नए एपिसोड में नजर नहीं आईं.

इस बीच चर्चा है कि शो के निर्माता असित मोदी ने ‘नई दयाबेन’ ढूंढ ली है. जी हां, चर्चा है कि दयाबेन के किरदार के लिए मेकर्स ने एक नई एक्ट्रेस को फाइनल किया है. पहले तो खबरें आई थीं कि दयाबेन के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता ने राखी विजान के नाम पर मुहर लगाई थी. लेकिन, अब नई अभिनेत्री का नाम सामने आ रहा है.

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन के किरदार के लिए मेकर्स ‘काजल पिसल’ के नाम पर विचार कर रहे हैं. रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि अगर मेकर्स काजल पिसल के नाम को फाइनल करते हैं, तो अगले महीने से ही तारक मेहता… में नई दयाबेन नजर आ सकती हैं.


हालांकि, अभी तक मेकर्स की ओर से इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है, ना ही काजल पिसल से कोई जवाब मिला है. यानी इस रिपोर्ट की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. दूसरी ओर दर्शक बेसब्री से दयाबेन के किरदार में एक बार फिर दिशा वकानी की वापसी का इंतजार कर रहे हैं.

बता दें, काजल पिसल अब तक कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. इनमें ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘उड़ान’, ‘एक हजारों में मेरी बहना है’, ‘नागिन 5’ और ‘एक मुट्ठी आसमान’ जैसे सीरियल शामिल हैं. काजल पिसल शो में दिशा वकानी को रिप्लेस करती हैं या नहीं, ये तो आने वाले समय में ही पता चल सकेगा.

Post a Comment

0 Comments