Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

UP News: मथुरा जंक्शन से चोरी हुआ सात माह का बच्चा, फिरोजाबाद में भाजपा की पार्षद के घर से बरामद

 UP News: मथुरा जंक्शन से चोरी हुआ सात माह का बच्चा, फिरोजाबाद में भाजपा की पार्षद के घर से बरामद.


मथुरा जंक्शन रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 9 से चोरी हुआ सात माह का बच्चा फिरोजाबाद में भाजपा की महिला पार्षद के घर में मिला है। मथुरा जीआरपी ने एसओजी की मदद से फिरोजाबाद के थाना दक्षिण क्षेत्र स्थित बुरे वाली गली में महिला पार्षद विनीता अग्रवाल के घर से रविवार सात 12 बजे बच्चे को बरामद कर लिया। पुलिस बच्चे और पार्षद के परिजनों को अपने साथ ले गई।

मथुरा के फरह थाना क्षेत्र के गांव परखम निवासी राधा पत्नी करन सिंह अपनी मां सविता और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ 23 अगस्त की रात प्लेटफार्म नंबर 9 पर सो रही थी। राधा का सात माह का बच्चा उसके पास सोया हुआ था। 24 अगस्त की सुबह करीब 6:00 बजे राधा जागी तो उसके पास से बच्चा गायब था। राधा ने इसकी जानकारी जीआरपी को दी। जंक्शन से बच्चा चोरी होने की घटना से खलबली मच गई।

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो एक व्यक्ति महिला के पास सो रहे बच्चे को उठाकर ले जाते हुए दिखाई दिया। पुलिस ने बच्चा चोरी होने का मुकदमा दर्ज करने के साथ ही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

पुलिस ने एक महिला के साथ कुछ लोगों को हिरासत में लिया। पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि बच्चा फिरोजाबाद में बेचा गया है। इस पर जीआरपी मथुरा और एसओजी  रविवार रात 12:00 बजे फिरोजाबाद पहुंची।मथुरा जीआरपी ने स्थानीय पुलिस को मामले से अवगत कराने के साथ बुरे वाली गली निवासी पार्षद विनीता अग्रवाल पत्नी किशन मुरारी अग्रवाल के यहां दबिश देकर बच्चे को बरामद कर लिया गया।

पुलिस का कहना है कि पार्षद ने बच्चे को खरीदा था। बच्चा मथुरा जंक्शन से चोरी किया गया। पुलिस पार्षद के परिजनों को अपने साथ मथुरा ले गई है। बता दें कि बच्चा चोरी होने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसकी मदद से जीआरपी आरोपियों तक पहुंची।

Post a Comment

0 Comments