Header Google Ads

UP: दिन निकलते ही हत्याओं से दहला मेरठ, कंकरखेड़ा के बाद हस्तिनापुर में युवक की हत्या, जंगल में मिला शव

 UP: दिन निकलते ही हत्याओं से दहला मेरठ, कंकरखेड़ा के बाद हस्तिनापुर में युवक की हत्या, जंगल में मिला शव.


मेरठ में सोमवार को दिन निकलते ही बदमाशों ने दो बड़ी हत्याओं को अंजाम दिया। यहां कंकरखेड़ा क्षेत्र में जहां एक युवक की बेरहमी से गला काटकर हत्या कर दी गई। वहीं हस्तिनापुर के ग्राम कुंडा में भी एक युवक का क्षत विक्षत शव खेत में पड़ा मिला है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि युवक की हत्या कर शव को यहां फेंका गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल सकेगा। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

जानकारी के अनुसार ग्रामीणों के अनुसार कुंडा निवासी बिट्टू (24) उर्फ कालिया रविवार देर शाम तक गांव में ही मौजूद था। किसी भी ग्रामीण या परिजनों को इसकी कोई भनक नहीं थी कि वह गांव से बाहर है लेकिन सोमवार सुबह जब ग्रामीण जंगल के लिए जा रहे थे, तो गांव से कुछ दूरी पर मुर्गी फार्म के समीप बिट्टू उर्फ कालिया का शव पड़ा दिखाई दिया। शव पड़ा होने से गांव में सनसनी फैल गई।

मामले की सूचना परिजनों को दी गई तो परिजनों में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे परिजनों और सैकड़ों ग्रामीणों ने मामले की सूचना थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

मृतक युवक के परिजनों ने युवक की हत्या करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में थाना प्रभारी कुंवर पाल सिंह राठौर ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला युवक की हत्या का ही लग रहा है। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। वहीं परिजनों के द्वारा तहरीर दी गई है जिसके बाद इस मामले में आगे की उचित कार्रवाई कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

नजदीकी लोगों पर हत्या का आरोप
मृतक युवक के परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या के मामले में उसके ही नजदीकी रहने वाले लोगों का हाथ है जिन्होंने उसे देर रात बहला-फुसलाकर बुलाया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी। पुलिस अभी इस मामले में जुटी है कि बिट्टू उर्फ कालिया की हत्या क्यों और किसने की सभी इनपुट जुटाए जा रहे हैं।

बता दे कि इससे पहले आज सुबह कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव जंगेठी में भी सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। यहां एक युवक की गला काटकर हत्या कर दी गई। युवक का क्षत-विक्षत शव ईंख के खेत में पड़ा मिला। सूचना मिलने के बाद सीओ दौराला और कंकरखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.