Header Google Ads

Uttar Pradesh: बरेली में महिला से मारपीट करने वाला भाजपा नेता गिरफ्तार, संगठन ने पद से हटाया

Uttar Pradesh: रेली जिले के बिहारीपुर में ख्वाजा कुतुब निवासी भाजपा नेता जितेंद्र रस्तोगी को एक महिला से मारपीट के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया गया।


बरेली जिले के बिहारीपुर में ख्वाजा कुतुब निवासी भाजपा नेता जितेंद्र रस्तोगी को एक महिला से मारपीट के आरोप में रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। अपर पुलिस अधीक्षक (Additional Superintendent of Police) रवीन्द्र कुमार ने बताया कि 31 जुलाई को बिहारीपुर ख्वाजा कुतुब की रहने वाली अनुराधा रस्तोगी ने जितेंद्र रस्तोगी सहित छह लोगों के खिलाफ शिकायत की थी। उन्होंने इन लोगों के खिलाफ जान से मारने की नीयत से हमला करने और मारपीट के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था।


"रस्तोगी भाजपा का कार्यकर्ता, लेकिन उसके पास कोई पार्टी को पद नहीं"

पुलिस द्वारा रस्तोगी को आज गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि रस्तोगी द्वारा महिला से कथित तौर पर मारपीट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर प्रसारित हुआ। भाजपा के महानगर अध्यक्ष के एम अरोड़ा ने बताया कि रस्तोगी भाजपा कार्यकर्ता हैं, लेकिन उसके पास पार्टी का कोई पद नहीं है। रस्तोगी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल का प्रदेश मंत्री था, लेकिन संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश अग्रवाल ने शनिवार को उसे पद से हटा दिया। बहरहाल, पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.