Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

VIDEO:राजधानी दिल्ली में दिन-दहाड़े बीच बाज़ार में युवक की हत्या, CCTV में रिकॉर्ड हुई पूरी वारदात

राजधानी दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में भीड़-भाड़ वाले मार्केट में एक नौजवान की चाकू से गोद गोद कर हत्या कर दी गई. मामूली बहस पर 4-5 लोगों ने 25 साल के मयंक को घेर कर ताबड़-तोड़ चाकुओं से हमला कर दिया. मयंक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.


दिल्ली में होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर चुके एक युवक की बेरहमी से चाकू मारकर हत्या कर दी गई. CCTV में ये पूरी वारदात रिकार्ड हुई है. यह हत्या साउथ दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में हुई है जहां 25 साल के एक नौजवान की बीच सड़क पर हत्या कर दी गई. हैरत की बात यह है कि इस हत्या को भीड़ भाड़ वाले मार्केट में बीच सड़क पर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया.

मृतक मयंक होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर चुका था. वारदात के सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि भीड़ भाड़ वाले मार्केट में 4 से 5 लोग मयंक को घेर कर चाकू मार रहे हैं और भीड़ तमाशबीन बनी हुई है. 

11 अगस्त को 25 साल का मयंक मालवीय नगर इलाके में अपने दोस्त के साथ बैठा हुआ था. तभी 4-5 अज्ञात लोगों से मयंक की किसी बात को लेकर बहस हुई और 4-5 लड़कों ने मयंक और उसके दोस्त पर पत्थरों से हमला किया. मयंक और उसका दोस्त अपनी जान बचाकर भागे.

4 से 5 आरोपी मयंक का पीछा करते हुए मालवीय नगर इलाके के DDA मार्केट में पहुंचे और फिर मयंक को घेर कर भीड़ भाड़ वाले मार्केट में ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर दिया. सीसीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है की कैसे मयंक पर आरोपी लड़के चाकुओं से वार कर रहे हैं और बाकी लोग तमाशबीन बने हुए हैं. मयंक को अधमरा छोड़ कर आरोपी फरार हो गए.

मयंक के दोस्त ने सड़क पर मौजूद लोगों की मदद से घायल अवस्था में मयंक को AIIMS में भर्ती करवाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है लेकिन आरोपी अब भी गिरफ्तार नहीं हो पाया है. बड़ा सवाल ये है की भीड़ भाड़ वाले इलाके में हत्याकांड को अंजाम दे दिया गया और कोई भी शख्स बीच बचाव करने नहीं आया.

Post a Comment

0 Comments