Header Google Ads

लोकल ट्रेन में चढ़ा दिया सांड, देखकर भाग खड़े हुए सभी यात्री, वायरल हुआ Video

एक चौंकाने वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक सांड लोकल ट्रेन में सफर करता नजर आ रहा है.


वैसे तो हर रोज़ सोशल मीडिया पर हैरान कर देने वाले वीडियो देखने को मिलते हैं, लेकिन कई बार ऐसे वीडियो भी देखने को मिल जाते हैं, जिनकी आप कल्पना भी नहीं कर पाते. ऐसा ही एक चौंकाने वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक सांड लोकल ट्रेन (Bull in Train) में सफर करता नजर आ रहा है.

यह मामला बिहार के भागलपुर के पीरपैंती का बताया जा रहा है, जहां ईएमयू पैसेंजर ट्रेन के यात्री उस वक्त हैरान रह गए जब उन्होंने सांड को ट्रेन की बोगी में खड़ा देखा. देखते ही जहां एक तरफ कुछ यात्री कोच छोड़कर दूसरी बोगी में भाग गए, तो वहीं कुछ ने इस अनोखे लम्हे का वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर दिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है.


देखें Video:

खबरों के मुताबिक, मंगलवार को जमालपुर से साहिबगंज जा रही ईएमयू पैसेंजर ट्रेन जब मिर्जाचौकी स्टेशन पर पहुंची, तो यहां स्टेशन पर घूम रहे एक सांड को कुछ लोगों ने ट्रेन के अंदर चढ़ा दिया. इतना ही नहीं, उन्होंने सांड को एक सीट से बांध भी दिया. इस पर कोच में बैठे लोग चु कह भी न सके और अपनी जगह छोड़कर इधर-उधर भागने लगे. जहां ये नज़ारा देख कुछ लोग मज़े ले रहे थे, वहीं बार-बार बिदकते सांड को देखकर लोग सहमे भी हुए थे.

अब इस घटना को लेकर लोग सवाल कर रहे हैं कि जब ट्रेन में सांड को चढ़ाया जा रहा था तब आरपीएफ, जीआरपीएफ पुलिस कहां थी. वहीं, कुछ यूजर्स वीडियो देखने के बाद कमेंट कर खूब मज़े भी ले रहे हैं.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.