Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Viral Video : 6 महीने की गर्भवति महिला को थप्पड़ मार कर गिराया, फिर मारी लात

 "सिक्योरिटी गार्ड (Security Guard) ने मुझे मारा और गिरा दिया. मैं 5-6 महीने की गर्भवति (Pregnant) हूं. जब उसने मुझे मारा तो मैं दर्द के कारण बेहोश हो गई."- पीड़ित महिला


पाकिस्तान (Pakistan) में एक सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) वायरल हो गई है जिसमें सिक्योरिटी गार्ड एक अपार्टमेंट बिल्डिंग के बाहर गर्भवति महिला को थप्पड़ और लात मार रहा है. पाकिस्तान में इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी नाराजगी जाहिर की. फ्री प्रेस जर्नल के अनुसार,  पुलिस ने इस गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है.  वीडियो में दिखता है कि महिला की सिक्योरिटी गार्ड के साथ किसी बात को लेकर बहस हो जाती है. इसके बाद गार्ड पहले जोरदार थप्पड़ मार कर महिला को नीचे गिरा देता है फिर इतने में भी मन नहीं भरता तो महिला को अपने जूतों से लात मारता है.


महिला को बिल्डिंग के बाद बेहोश पाया गया था.  वीडियो में दिखता है कि महिला थप्पड़ के बाद ज़मीन पर गिरकर उठने की कोशिश करती है लेकिन जब गार्ड उसे लात मारता है तो उठ नहीं पाती और बेहोश हो जाती है. अपनी शिकायत में महिला ने अपना नाम सना बताया है. वो कराची में गुलिस्तान ए जौहर के ब्लॉक 17 में नोमान ग्रांड सिटी अपार्टमेंट में एक मेड का काम करती है.

महिला के अनुसार, 5 अगस्त को सुबह 3 बजे उसने अपने बेटे सोहेल को उसे खाना देने को कहा था लेकिन जब उसने अपार्टमेंट में घुसने की कोशिश की तो अब्दुल नासिर, आदिल खान और महमूद खलील नाम के गार्ड्स ने उसे अपार्टमेंट में घुसने से रोक दिया.

महिला ने कहा, जब मैं पूछ-ताछ के लिए नीचे आई तो आदिल गुस्सा हो गया और मुझे गालियां देने लगा. सना ने बताया, "सिक्योरिटी गार्ड ने मुझे मारा और गिरा दिया. मैं 5-6 महीने की गर्भवति हूं. जब उसने मुझे मारा तो मैं दर्द के कारण बेहोश हो गई.

Post a Comment

0 Comments