Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

West Bengal: 'मैं चुनौती देती हूं कि मुझे गिरफ्तार करें', सीएम ममता बनर्जी का बीजेपी पर बड़ा हमला

Mamata Banerjee Rally: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी के नेता बेटी बचाओ की बात करते हैं, लेकिन उनकी सरकार ने बिलकिस बानो मामले के दोषियों को छोड़ दिया.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है. ममता बनर्जी ने सोमवार को एक रैली में कहा कि, "भारतीय जनता पार्टी (BJP) जवाब दे कि निर्वाचित सरकारों को गिराने के लिए उसके पास पैसा कहां से आ रहा है. बीजेपी चुनी हुई राज्य सरकारों को गिराने के लिए काले धन (Black Money) और केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है." 

ममता बनर्जी ने आगे कहा कि, "बीजेपी के नेता बेटी बचाओ की बात करते हैं, लेकिन उनकी सरकार ने बिलकिस बानो मामले में शामिल लोगों को छोड़ दिया. वे टीएमसी और हमें चोर कह रहे हैं. घोटाला हुआ है और वामपंथियों ने किया है. नौकरियों के बदले पैसे लेने की उनकी संस्कृति रही है." 


"मुझे गिरफ्तार करें"

उन्होंने कहा कि, "ये मामला विचाराधीन है. अदालत में ऐसा कोई सबूत नहीं है जिससे साबित हो कि हम भ्रष्ट हैं. फिर भी मीडिया ट्रायल चल रहा है और वे हमें चोर कह रहे हैं. ये सब साजिश है. मीडिया पर भरोसा मत करो, वे हमारे नेताओं के पीछे हैं. मैं उन्हें चुनौती देती हूं कि मुझे गिरफ्तार करें. मैं जेल से लड़ूंगी और जीतूंगी. आप मुझे वश में नहीं कर सकते. अगर मैं सत्ता में नहीं होती और कुर्सी पर नहीं होती तो मैं महिलाओं से उनकी जुबान काटने के लिए कहती."


"हमारा पैसा रोक दिया है"

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि, "उन्होंने हमारा पैसा रोक दिया है. उन्होंने लोगों का पैसा रोका है. बीजेपी उनके पैसे का इस्तेमाल कर उन्हें ही बाहर करने में लगी है. उन्होंने हमारे पीछे केंद्रीय एजेंसियों को लगा दिया है. एजेंसियों ने उद्योगपतियों के घरों पर छापेमारी की है. पैसे की उगाही कर उन्हें देश के बाहर पार्क करने में लगे हुए हैं. वे कह रहे हैं कि ममता बनर्जी परिवार ने पैसा और संपत्ति बनाई है. मैं उनसे कहती हूं कि इस मामले को भारत के बाहर अंतरराष्ट्रीय अदालत में आजमाएं. वे कह रहे हैं मेरा परिवार, मैं और मेरी मां हैं."  


"महाराष्ट्र सरकार को तोड़ने के लिए पैसा कहां से आया?" 

ममता बनर्जी ने कहा कि, "महाराष्ट्र सरकार को तोड़ने के लिए आपने कितना पैसा खर्च किया है. ये पैसा कहां से आया? आपने झारखंड के विधायकों को पैसे की पेशकश की है. आप झारखंड सरकार को तोड़ना चाहते थे. मैंने इसे रोक दिया है. अरविंद केजरीवाल का कहना है कि उनके विधायकों को पैसे की पेशकश की गई है. बंगाल में उन्होंने हमारे पीछे एजेंसियों को लगा दिया है."


"वेदांता गांव में क्या हो रहा है?"

मुख्यमंत्री ने कहा कि, "वेदांता गांव में क्या हो रहा है? क्या वह सिर्फ मंथन है या किसी सरकार को तोड़ने वाला मंथन है? क्या आप केवल राजनीति पर चर्चा कर रहे हैं या और भी बहुत कुछ हो रहा है." इसके साथ ही ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने बिलकिस बानो (Bilkis Bano) के समर्थन में कोलकाता में दो दिवसीय धरने का ऐलान किया है. धरने का नेतृत्व टीएमसी (TMC) की दो महिला मंत्री करेंगी. उन्होंने इस मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से हस्तक्षेप की मांग की और कहा कि दोषियों के वापस जेल भेजा जाए.

Post a Comment

0 Comments