Header Google Ads

4 करोड़ की ज्वैलरी लूटने वाले 100 रुपये के पेटीएम के चक्कर में दबोचे गए, जानें पूरा मामला

दिल्ली के पहाड़गंज में चार करोड़ से ज्यादा के गहनों की लूट का मामला दिल्ली पुलिस ने सुलझा लिया.

दिल्ली के पहाड़गंज में चार करोड़ से ज्यादा के गहनों की लूट का मामला दिल्ली पुलिस ने सुलझा लिया है. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. यह वारदात सीसीटीवी में कैद हुई थी.वारदात में शामिल 4-5 आरोपियों में से एक पुलिस की वर्दी में था. लुटेरों ने कुरियर लेकर जा रहे दो लड़कों की आंखों में मिर्ची झोंककर गहने छीन लिए थे. पुलिस को पेटीएम से 100 रुपये भेजने पर सुराग मिला और फिर जयपुर से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

दिल्ली में बुधवार को सुबह 4:30 बजे कुरियर कंपनी के दफ्तर के बाहर लूट की घटना हुई थी. लुटेरों ने चार  करोड़ रुपये के गहने लूट लिए थे. लूट की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी. कुरियर कंपनी में काम करने वाले दो लड़के गहने लेकर चंडीगढ़ जा रहे थे. इसी दौरान 4-5 लोग वहां आए. उनमें से एक पुलिस की वर्दी में था. 

लुटेरों ने दोनों लड़कों से मारपीटी की, उनकी आंखों में मिर्ची पाउडर झोंककर गहने छीने और फरार हो गए. इनमें से एक आरोपी की पहचान सीसीटीवी से हुई. वारदात से पहले आरोपियों में से एक ने कैब चालक को 100 रुपये कैश और 100 रुपये पेटीएम किए थे. फिर 100 रुपये चाय वाले को दिए थे. 

कैब चालक से पूछताछ के बाद आरोपी का मोबाइल नम्बर मिला. इसके बाद तीन आरोपी जयपुर से पकड़े गए. दिल्ली पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. लूटी हुई ज्वैलरी बरामद कर ली गई है और अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.