Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

मुंबई एंटी-नारकोटिक्स सेल ने नशीली दवाओं के व्यापार पर शिकंजा कसा, 48 लाख रुपये की मेफेड्रोन जब्त की

 मुंबई एंटी-नारकोटिक्स सेल ने नशीली दवाओं के व्यापार पर शिकंजा कसा, 48 लाख रुपये की मेफेड्रोन जब्त की


मुंबई पुलिस के एंटी-नारकोटिक्स सेल (एएनसी) ने मंगलवार को छापेमारी की और 48 लाख रुपये से अधिक मूल्य के मेफेड्रोन (एमडी) के कब्जे के लिए एक नाइजीरियाई सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

ड्रग्स की बिक्री और खपत के खिलाफ बड़े पैमाने पर कार्रवाई में, मुंबई पुलिस के एंटी नारकोटिक्स सेल के अधिकारियों ने मंगलवार को तीन ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया और पिछले 24 घंटों में 48 लाख रुपये की 240 ग्राम मेफेड्रोन (एमडी) जब्त की।

मादक द्रव्य प्रकोष्ठ की आजाद मैदान और घाटकोपर इकाइयों ने दो अलग-अलग स्थानों से मादक पदार्थ जब्त किए।

वरिष्ठ निरीक्षक राजेंद्र दोहीफोड़े और पीएसआई प्रमोद आवाले के नेतृत्व में एक पुलिस टीम ने घाटकोपर से 35 ग्राम एमडी रखने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान रिजवान सैय्यद (42) के रूप में हुई है।

जब आगे जांच की गई, तो सैय्यद ने खुलासा किया कि दूसरे आरोपी शाहनवाज अंसारी ने उसे ड्रग्स की आपूर्ति की थी। अंसारी 115 ग्राम एमडी के कब्जे में पाया गया था और घाटकोपर और माहिम पुलिस थाना सीमा में उसके नाम पर पहले से ही दो नशीले पदार्थों के मामले लंबित हैं।

दूसरे ऑपरेशन में नाइजीरिया का नागरिक गिरफ्तार

घाटकोपर इकाई ने सांताक्रूज पूर्व के कलिना से एक नाइजीरियाई नागरिक को 90 ग्राम एमडी के कब्जे में पाए जाने के बाद गिरफ्तार किया। राज्य एजेंसी ने उसके खिलाफ चांस कब्जे का मामला दर्ज किया था। आरोपी, ओडुबुरु सोमुतोचुकुवो, एक दोहरा अपराधी है क्योंकि उसके खिलाफ पिछले मामले लंबित हैं।

तीनों को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments