Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

50 फुट की ऊंचाई से अचानक नीचे गिरा झूला, कई बच्चे समेत 16 लोग जख्मी, वीडियो देख सहम जाएंगे आप !

 50 फुट की ऊंचाई से अचानक नीचे गिरा झूला, कई बच्चे समेत 16 लोग जख्मी, वीडियो देख सहम जाएंगे आप !


ड्रॉप टावर झूले में सवार 30 लोगों में पुरुष, महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे। जिन्हें तत्काल प्रभाव से उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, झूले में सवार कई लोगों की हालत गंभीर है। मामले को लेकर जिला प्रशासन ने जांच के आदेश दिए हैं।

पंजाब के मोहाली में रविवार को एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में तकरीबन 16 लोगों के जख्मी होने की खबर है। आपको बता दें कि मोहाली के फेज-आठ के दशहरा मैदान में मेला लगा हुआ है। इसी मेले में रविवार की रात ड्रॉप टावर झूला 50 फुट की ऊंचाई से अचानक नीचे गिर पड़ा और इस झूले में तकरीबन 30 लोग सवार थे। जिनमें से 16 लोग जख्मी हुए हैं।

जांच के दिए गए आदेश

ड्रॉप टावर झूले में सवार 30 लोगों में पुरुष, महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे। जिन्हें तत्काल प्रभाव से उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, झूले में सवार कई लोगों की हालत गंभीर है। मामले को लेकर जिला प्रशासन ने जांच के आदेश दिए हैं। इस घटना से जुड़ा हुआ वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि झूला अचानक नीचे गिर पड़ा और उसमें सवार तमाम लोग सहम गए, जिन्हें चोटें भी आई हैं।

घटना के बाद मचा हड़कंप

50 फुट की ऊंचाई से अचानक झूला गिरने की वजह से हड़कंप मच गया, चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनाई देने लगी। जिसकी वजह से मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई और जख्मियों को तत्काल प्रभाव से अस्पताल ले जाया गया। घटना के थोड़ी देर बाद मौके पर पुलिस पहुंची और लोगो से पूछताछ करने लगी। पुलिस प्रशासन का कहना है कि इस घटना को लेकर जांच के आदेश दे दिए गए हैं और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने दर्ज की FIR

फेज-आठ पुलिस स्टेशन के एसएचओ राजेश ने बताया कि मेले का आयोजन करने वाले मालिकों और आयोजकों के खिलाफ पुलिस विभाग द्वारा प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिकी में धारा 323, 341, 337 लगाई गई हैं। छापेमारी दल उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी कर रहे हैं, लेकिन वे घटना के बाद से फरार हैं।

मेले में उमड़ी थी भारी भीड़

फेज-आठ के दशहरा मैदान में लगे मेले में भारी भीड़ उमड़ी थी क्योंकि रविवार को अधिकांश लोगों की छुट्टियां होती हैं। ऐसे में तमाम लोग अपने परिवार के साथ मेले का लुत्फ उठाने आए हुए थे। इसी बीच झूले के अचानक नीचे गिरने की वजह से वहां मौजूद तमाम लोग सहम गए और हड़कंप मचा गया।

Post a Comment

0 Comments