Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

किसी को भी नहीं लगी भनक, गोद में पत्नी का शव रखकर 500 किलोमीटर तक ट्रेन से सफर करता रहा पति

ट्रेन में सफर के दौरान एक व्यक्ति के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसने पूरी तरह से झकझोर कर रख दिया। ताज्जुब वाली बात तो यह है कि सैकड़ों किलोमीटर सफर करने के बाद किसी को उसकी भनक तक नहीं लगी।


ट्रेन में सफर के दौरान एक व्यक्ति के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसने पूरी तरह से झकझोर कर रख दिया। ताज्जुब वाली बात तो यह है कि सैकड़ों किलोमीटर सफर करने के बाद किसी को उसकी भनक तक नहीं लगी। दरअसल एक व्यक्ति अपनी पत्नी को इलाज के लिए लुधियाना ले गया था। वापसी में ट्रेन के अंदर ही पत्नी की हालत खराब हो गई। कुछ देर बाद ट्रेन में उसकी मौत हो गई। पति ने पत्नी के मुंह पर दुपट्टा डालकर ट्रेन के अंदर मौजूद यात्रियों को इसकी भनक तक नहीं लगने दी। उसे डर था कि कहीं उसे गंतव्य से पहले ही न उतार दिया जाए।

मामला बिहार के औरंगाबाद जिले का है। यहां का रहने वाला नवीन अपनी पत्नी उर्मिला को इलाज के लिए लुधियाना ले गया था। इसके बाद वह लुधियाना से वापस बिहार के लिए ट्रेन में बैठ गया। जानकारी के अनुसार ट्रेन चलने के कुछ देर बाद ही उसकी पत्नी की हालत बिगड़ गई। इसी बीच उसने दम तोड़ दिया। कहीं उसे ट्रेन से नीचे न उतार दिया जाए इस वजह से पति ने पत्नी की मौत की खबर की भनक तक नहीं लगने दी। युवक पत्नी का शव गोद में लेकर 500 किलोमीटर का सफर कर चुका था। इसी दौरान कुछ यात्रियों को शक हुआ। किसी ने जीआरपी को इसकी सूचना दी। ट्रेन शाहजहांपुर पहुंचने पर युवक और उसकी पत्नी के शव को उतार लिया गया।


बच्चों को ट्यूशन देकर पति का हाथ बंटाती थी महिला

नवीन ने बताया कि उसकी शादी अरवल जिले की रहने वाली उर्मिला के साथ हुई थी। नवीन एक फैक्ट्री में नौकरी करता है, जबकि उसकी पत्नी बच्चों को ट्यूशन देकर उनका हाथ बंटाती है। नवीन ने बताया कि उसकी पत्नी हृदय रोग से पीड़ित थी, जिसके इलाज के लिए वह लुधियाना लेकर गया था। शुक्रवार की रात जब वह ट्रेन से लौट रहा था, तभी रास्ते में उसकी पत्नी की तबियत खराब हो गई और दम तोड़ दिया। यात्रियों की शिकायत के बाद ट्रेन स्टाफ और शाहजहांपुर जीआरपी को इसकी सूचना दी गई। शाहजहांपुर जब ट्रेन पहुंची तो यहां पहले से प्लेटफार्म पर रेलवे पुलिस मौजूद थी। पुलिस ने युवक और उसकी पत्नी के शव को नीचे उतारा। महिला के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Post a Comment

0 Comments