Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

मकान मालिक के बेटे को किडनैप करने के मामले में 9 साल से फरार महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार महिला आरोपी शशि उत्तर प्रदेश के बड़ा शेरगढ़ की रहने वाली है, वह वर्ष 2006 में अपने गांव से भागकर फरीदाबाद आ गई थी.


किडनैप के मामले में फरार चल रही एक महिला आरोपी को क्राइम ब्रांच एनआईटी प्राभारी की टीम ने गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार महिला आरोपी शशि उत्तर प्रदेश के बड़ा शेरगढ़ की रहने वाली है, वह वर्ष 2006 में अपने गांव से भागकर फरीदाबाद आ गई थी. आरोपी महिला ओल्ड फरीदाबाद में विजय के साथ मिलकर किराए पर रह रही थी. उसने अपने साथियों के साथ मिलकर मकान मालिक के लड़के को किडनैप कर लिया था. किडनैपिंग के मुकदमें में आरोपी महिला, विजय व अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया था. आरोपियों को अदालत से वर्ष 2009 में उम्रकैद की सजा हुई थी. महिला आरोपी ने वर्ष 2013 में हाईकोर्ट से बेल हासिल की थी.

आरोपियों ने अपनी सजा के खिलाफ न्यायालय में अपील की थी लेकिन अपील को खारिज कर दिया गया था और सजा बरकरार रखी गई थी. महिला तभी से अदालत में उपस्थित नहीं हुई थी. क्राइम ब्रांच टीम ने सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर उसे उत्तर प्रदेश के गांव से गिरफ्तार किया है. महिला को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

Post a Comment

0 Comments