Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Aamir Khan Apology: 'हम सब इंसान हैं, हमसे गलती हो जाती है', आमिर ने पहले मांगी माफी; फिर डिलीट किया वीडियो

 Aamir Khan Apology Video: 'लाल सिंह चड्ढा' बुरी तरह से फ्लॉप होने के बाद अब आमिर खान ने एक वीडियो शेयर लोगों से माफी मांगी हैं. बोले- गलतियां इंसान से ही होती हैं.


आमिर खान की इन दिनों मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. जिस फिल्म को लेकर एक्टर काफी ज्यादा एक्साइटेड थे वो फिल्म पर्दे पर बुरी तरह से पिट गई है. इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद अब एक्टर एकदम से गायब हो गए हैं लेकिन वो इस फिल्म के फ्लॉप होने से कितने दुखी हैं यह बात किसी से छिपी नहीं है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में तो यह भी दावा किया जा रहा है कि उन्होंने फिल्म के लिए फीस लेने से मना कर दिया है ताकि मेकर्स की जेब ज्यादा ढीली ना हो. इस फैसले के बाद अब आमिर खान (Aamir Khan Video) का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लग रहा है कि वो माफी मांगना चाहते हैं.

आमिर खान की फिल्म का हुआ बॉयकॉट
आमिर खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लोगों ने पूरी तरह से नकार दिया. सोशल मीडिया पर ट्रेंड #boycottlalsinghchaddha का असर ये हुआ कि सिनेमा हॉल पूरी तरह से खाली थे. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन फिल्म की लागत भी नहीं निकाल सका. हालांकि फिल्म रिलीज से पहले आमिर खान ने फैंस से हाथ जोड़कर माफी मांगी थी कि उनकी फिल्म को लोग बायकॉट न करें. अगर जाने-अनजाने उनसे कोई गलती हुई है तो वे माफी मांगते हैं. उनका लोगों को आहत करने का बिल्कुल भी इरादा नहीं था. लेकिन लोगों ने उनकी बात एक न सुनी. सबने मिलकर उनके विवादास्पद बयान के कारण फिल्म को देखने से मना कर दिया.

ऑडियो क्लिप जारी कर मांगी माफी
बता दें फिल्म फ्लॉप होने का आमिर खान को गहरा सदमा पहुंचा है. इसलिए कुछ वक्त पहले ही आमिर खान ने एक ऑडियो क्लिप जारी कर लोगों ने फिर माफी मांगी है. इस क्लिप में लिखा है- ‘हम सब इंसान हैं. और गलतियां हमसे ही होती हैं. कभी बोल से. कभी हरकतों से. कभी अनजाने में. कभी गुस्से में. कभी मजाक में. कभी नहीं बात करने से. अगर मैंने किसी भी तरह से आपका दिल दुखाया हो तो मैं मन. वचन. काया से आपसे माफी मांगता हूं. हालांकि बाद में उन्होंने वो वीडियो डिलीट कर दिया.

बयान के चलते विवाद में आए
बता दें, #BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड करना शुरू करने के बाद, फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले विवादों में आ गई, लोगों से फिल्म न देखने का आग्रह किया गया. जिसका कारण था, आमिर खान का ‘भारत की बढ़ती असहिष्णुता’ वाला बयान, जो उन्होंने काफी पहले दिया था.

Post a Comment

0 Comments