Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

पंजाब : AAP MLA को पति द्वारा कथित रूप से थप्पड़ मारने का VIDEO वायरल, महिला आयोग का आया बयान

10 जुलाई को शूट किए गए इस वीडियो में तलवंडी से दो बार की विधायक साबो को अपने पति सुखराज सिंह के साथ बहस करते हुए सुना जा सकता है.


आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक बलजिंदर कौर को उनके पति द्वारा थप्पड़ मारने का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. 10 जुलाई को शूट किए गए इस वीडियो में तलवंडी से दो बार की विधायक साबो को अपने पति सुखराज सिंह के साथ बहस करते हुए सुना जा सकता है. वीडियो में अचानक सिंह अचानक उठने के बाद कौर को थप्पड़ मारते हुए दिखते हैं.

वीडियो में दिखाया गया है कि जोड़े के पास खड़े कुछ लोग हस्तक्षेप करते हैं और सिंह को धक्का देते हैं. टिप्पणी के लिए कौर से संपर्क नहीं हो सका. आप विधायक की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

इस बीच, पंजाब राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष मनीषा गुलाटी ने कहा कि उन्होंने वीडियो देखा है और इस घटना का स्वत: संज्ञान लेंगी.कौर ने फरवरी, 2019 में माझा क्षेत्र के लिए आप की युवा शाखा के संयोजक सिंह से शादी की थी.

उन्होंने वर्ष 2009 में पंजाब विश्वविद्यालय, पटियाला से एम.फिल किया. राजनीति में आने से पहले वह फतेहगढ़ साहिब में माता गुजरी कॉलेज में अंग्रेजी की प्रोफेसर थीं.

Post a Comment

0 Comments