Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Actor Jeetu Gupta's Son Demise: 'भाबीजी घर पर हैं' एक्टर के 19 साल के बेटे का हुआ निधन, 'तिवारी जी' समेत इन कलाकारों ने जताया शोक

 जीतू गुप्ता 'भाबी जी घर पर हैं' शो में डॉक्टर की भूमिका निभाते हैं. कुछ दिन पहले उनके बेटे को बुखार के कारण अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.


अभिनेता दीपेश भान के निधन के बाद टीवी के हिट सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं (Bhabi Ji Ghar Par Hain)' की टीम को एक और झटका लगा है.  इस बार शो में डॉ गुप्ता का किरदार निभाने वाले अभिनेता जीतू गुप्ता ( Actor Jeetu Gupta) के मात्र 19 साल के बेटे का असमय निधन हो गया है. कुछ दिन पहले एक्टर के बेटे को बुखार के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां दो दिन भर्ती रहने के बाद  बेटे ने दम तोड़ दिया.  एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी साझा की है. इस दुख की घड़ी में जीतू जी के साथ उनकी शो की टीम के सभी कलाकार खड़े नजर आ रहे हैं. तिवारी जी और कॉमेडियन सुनील पाल ने दिवंगत के परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं जाहिर की हैं.  


डॉ गुप्ता पर टूटा दुखों का पहाड़
जीतू गुप्ता 'भाबी जी घर पर हैं' शो में डॉ गुप्ता की भूमिका निभाते हैं. अभिनेता के करीबी सूत्रों ने बताया कि, उनके 19 वर्षीय बेटे आयुष को बुखार था और जब वह कम नहीं हुआ तो उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि, इससे पहले कि डॉक्टर यह समझ पाते कि उसके अंग खराब होने लगे उसकी हालात और गंभीर हो गई. डॉक्टरों ने बाद में आयुष को मृत घोषित कर दिया. जीतू गुप्ता ने सोशल मीडिया पर बेटे की एक तस्वीर के अपलोड करके भावुक पोस्ट लिखा- "चला गया मेरा बाबू आयुष."


तिवारी जी ने जताया दुख
अभिनेता की इस पोस्ट पर उनके सह-कलाकार संवेदनाएं जाहिर करते नजर आ रहे हैं. भाबी जी...शो में तिवारी जी की भूमिका निभाने वाले एक्टर रोहिताश्व गौर और स्टैंड-अप कॉमेडियन सुनील पाल ने दुख जाहिर किया. आयुष की एक फोटो शेयर करते हुए रोहिताश्व ने अपने फेसबुक पेज पर एक इमोशनल नोट लिखा, - "मैं आपके और आपके परिवार के साथ हुए इस नुकसान से बहुत दुखी हूं. मेरी संवेदना हमेशा आपके साथ है।


सुनील पाल ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जीतू गुप्ता के बेटे के खोने पर शोक व्यक्त किया. जीतू की एक फेसबुक पोस्ट को साझा करते हुए, "RIP, भाभी जी घर पर हैं के अभिनेता मेरे भाई जीतू के गुप्ता के सुपुत्र आयुष (19 वर्ष) नहीं रहे 🙏😭 "

Post a Comment

0 Comments