Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Actress Sexual Assualt: भीड़ में एक्ट्रेस को पकड़कर एक शख्स ने कर दी गंदी हरकत, सोशल मीडिया पर जाहिर किया अपना दर्द

 Malyalam Actress Sexual Assualt: हाल ही में एक एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्हें यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा. इस घटना से वो काफी परेशान हो चुकी हैं और पुलिस से मदद की गुहार लगा रही हैं. 


सोशल मीडिया इन दिनों एक ऐसा माध्यम बन गया है, जिसके जरिए आप किसी की जिंदगी में झांक सकते हैं. लोग अपने लाइफ अपडेट्स सोशल मीडिया पर शेयर करके चर्चा का विषय बन जाते हैं और कुछ तो ऐसी चीजें भी शेयर कर देते हैं, जिससे लोगों की आखें फटी की फटी रह जाती हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट के माध्यम से चौंकाने वाला खुलासा करते हुए एक मशहूर मलयालम फिल्म अभिनेत्री ने कहा है कि उनकी एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस का यौन उत्पीड़न हुआ. इस खुलासे के बाद अब एक्ट्रेस के फैंस काफी हैरान है.

एक्ट्रेस ने जाहिर किया दर्द
मलयाली एक्ट्रेस ने लोगों की 'यौन कुंठा' को लेकर गुस्सा और चिंता जाहिर करते हुए अपने पोस्ट में कहा कि मंगलवार रात को इस व्यस्त मॉल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान एक अन्य अभिनेत्री ने भी कुछ इसी तरह का अनुभव किया था. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर देखा गया और स्थानीय टीवी चैनलों ने इसका प्रसारण किया.

बताया सबसे बुरा एक्सपीरिएंस
अभिनेत्री ने बीती रात अपने पोस्ट में लिखा, 'कोझिकोड एक ऐसी जगह है जिससे मैं बहुत प्यार करती हूं. लेकिन, आज रात एक कार्यक्रम के बाद लौटते समय भीड़ में एक व्यक्ति ने मुझे पकड़ लिया. मुझे यह कहते हुए घृणा होती है कि क्या हमारे आसपास के लोग इतने कुंठित हैं? हम फिल्म के प्रचार के सिलसिले में कई जगहों पर जाते हैं. लेकिन, मुझे ऐसा बुरा अनुभव कहीं और नहीं हुआ था. मेरी सहयोगी को भी ऐसा ही अनुभव हुआ.'


दूसरी एक्ट्रेस ने भी जाहिर किया दर्द
भीड़ के दुर्व्यवहार का शिकार हुई अन्य अभिनेत्री ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज के माध्यम से अपने बुरे अनुभव साझा किए. उन्होंने कहा कि मॉल में भीड़भाड़ थी और सुरक्षाकर्मी भीड़ को नियंत्रित करने की मशक्कत कर रहे थे. अभिनेत्री ने कहा कि एक व्यक्ति ने उनकी एक साथी कलाकार के साथ दुर्व्यवहार किया लेकिन वह प्रतिक्रिया नहीं दे सकीं. उन्होंने कहा, 'बाद में मुझे भी इसी तरह के अनुभव का सामना करना पड़ा, लेकिन मैंने इसका जवाब दिया. मैं चाहती हूं कि किसी को भी अपने जीवन में इस तरह के अनुभव का सामना नहीं करना पड़े.' उन्होंने कहा कि दोषी को दंडित किया जाना चाहिए.

पुलिस ने शुरू की जांच
पुलिस ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और दोषियों की पहचान करने और उनका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है. एक महीने पहले इसी मॉल में आयोजित एक प्रचार कार्यक्रम को समय से पहले खत्म करना पड़ा था क्योंकि अपने पसंदीदा अभिनेता को देखने के लिए वहां जमा हुई भीड़ बेकाबू हो गई थी.

Post a Comment

0 Comments