Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Archana Puran Singh News: ‘खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही हूं’ 35 साल के करियर के बाद ये क्या बोल गईं लाफ्टर क्वीन!

 Archana Puran Singh Strugggle: अर्चना पूरन सिंह को इंडस्ट्री में 35 साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है और वो लगातार काम कर रही हैं लेकिन इसके बावजूद कुछ है जो अधूरा सा है और उसे लेकर ही अब एक्ट्रेस का दर्द छलक उठा है.  


कई सालों से कॉमेडी शो को जज करती आ रहीं अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) मशहूर एक्ट्रेस भी हैं जिन्होंने वैंप से लेकर कॉमेडी तक के किरदारों को बखूबी निभाया और अपनी एक अलग छाप छोड़ी. सिनेमा में मेन लीड ना बन पाने के बावजूद उनके कई किरदार आइकॉनिक हैं. अर्चना को इंडस्ट्री में लगभग 35 साल हो चुके हैं लेकिन इसके बावजूद कोई कमी एक्ट्रेस की जिंदगी में रह गई है जिसका दर्द अब सालों बाद छलक उठा है. अब उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है जिसे जानने के बाद आपको भी हैरानी होगी.

क्यों ठगा सा महसूस कर रही हैं अर्चना पूरन सिंह
एक इंटरव्यू में अर्चना पूरन सिंह ने दिल की बात की जो सालों से दबी हुई थी. उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर खुलकर चर्चा की और माना कि लोगों ने उन्हें सिर्फ एक ही किरदार में फिट कर दिया है उन्हें लगता है कि वो सिर्फ कॉमेडी ही कर सकती हैं. कुछ-कुछ होता है को आए 25 साल हो चुके हैं लेकिन मिस ब्रगेंजा का किरदार आज भी उनसे चिपका है. एक्ट्रेस के मुताबिक- अभिनेत्री के तौर पर मैं वंचित, ठगा हुआ महसूस करती हूं.

अच्छे किरदारों के लिए तरसीं एक्ट्रेस
अर्चना पूरन सिंह के मुताबिक वो आज भी अच्छे किरदारों के लिए तरस रही हैं जो कॉमेडी से अलग हों. उनके मुताबिक- मैं मर रही हूं कलाकार के तौर पर कुछ अलग करने के लिए. क्योंकि मैं कॉमेडी से अलग भी काफी कुछ कर सकती हूं. मैं रो भी सकती हूं रुला भी सकती हूं. उन्होंने नीना गुप्ता की तरह सोशल मीडिया पर काम मांगने की बात भी कही.


द कपिल शर्मा शो में नजर आ रही हैं अर्चना
फिलहाल एक्ट्रेस द कपिल शर्मा शो में स्थायी मेहमान के तौर पर नजर आ रही हैं और अपनी हंसी को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. शो में उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को रिप्लेस किया था.

Post a Comment

0 Comments