Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Armaan Kohli Gets bail: एक साल बाद जेल से बाहर आएंगे अभिनेता अरमान कोहली, ड्रग्स मामले में बॉम्बे HC से मिली ज़मानत

 Armaan Kohli Gets bail: ड्रग्स मामले में एक साल से जेल में बंद अभिनेता अरमान कोहली को बॉम्बे हाई कोर्ट से ज़मानत मिल गई है. उन्हें पिछले साल अगस्त में गिरफ्तार किया गया था.


ड्रग्स के एक मामले में पिछले एक साल से ज्यादा वक्त से जेल में बंद अभिनेता अरमान कोहली के लिए राहत की खबर आई है. बॉम्बे हाई कोर्ट ने उनकी ज़मानत की याचिका मंज़ूर कर ली है. कोर्ट ने उन्हें एक लाख रुपये के व्यक्तिगत बॉन्ड पर ज़मानत देने का आदेश दिया है. कोहली को पिछले साल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग्स से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया था.


कई बार खारिज हुई याचिकाएं

इसी साल फरवरी में एनडीपीएस कोर्ट में अरमान कोहली की तरफ से अंतरिम ज़मानत के लिए याचिका लगाई गई थी. कोहली की तरफ से याचिका में कहा गया था कि वो अपने बीमार माता-पिता से मिलना चाहते हैं इसलिए उन्हें 14 दिनों की अंतरिम जमानत दी जाए. हालांकी कोर्ट ने उनकी याचिका को नामंज़ूर कर दिया था. बाद में उन्होंने दो दिनों की अंतरिम ज़मानत की अपील की थी.  इससे पहले विशेष अदालत और बॉम्बे हाई कोर्ट ने उनकी ज़मानत याचिकाएं खारिज कर दी थीं.


क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पिछले साल जुलाई में दावा किया था कि उन्होंने एक शख्स से 25 ग्राम मेफेड्रोन जब्त किया था. इसके अलावा अरमान कोहली के आवास से 1.2 ग्राम कोकीन जब्त की गई थी. कोहली और कथित पेडलर्स सहित पांच अन्य को अगस्त में गिरफ्तार किया गया था. एनसीबी ने अरमान का फोन भी जब्त किया था, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि उन्हें एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग कार्टेल से संबंधित तस्वीरों और चैट के रूप में आपत्तिजनक सबूत मिले हैं.


ऐसे हुई थी गिरफ्तारी

पिछले साल 28 अगस्त को एनसीबी ने हाजी अली के  पास छापेमारी की थी. यहां से एक बड़े ड्रग पेडलर अजय राजू सिंह को पकड़ा गया था. उससे 25 ग्राम एमडी बरामद की गई थी. साल 2018 के एनएनसी मुंबई केस में भी वह शामिल था, जहां बड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद की गई थी. अजय की गिरफ्तारी के बाद उससे पूछताछ की गई. जानकारी के मुताबिक, उसी पूछताछ में अरमान कोहली का नाम सामने आया था. एनसीबी की जांच में एक्टर अरमान कोहली के घर छापेमारी में ड्रग्स बरामद हुआ था और फिर पूछताछ के बाद अरमान कोहली को गिरफ्तार कर लिया गया था.

Post a Comment

0 Comments