Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Barabanki News: ट्रक की टक्कर से हाईवे पर पलटी ट्रैक्टर ट्राली, 3 यात्रियों की मौत; कई की हालत गंभीर

Barabanki News: बाराबंकी में रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र से होकर गुजरे लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर स्थित कोटवा सड़क ओवर ब्रिज के पास बड़ा हादसा हो गया...


उत्तर प्रदेश के बाराबांकी जिले में आज एक बड़ा हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जबरदस्त टक्कर मार दी.  जिसमें ट्रैक्टर ट्राली पर सवार करीब तीन दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए बाराबंकी जिला अस्पताल पहुंचाया गया. घायलों में तीन यात्रियों की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि छह गंभीर घायलों को इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. बाकी घायलों का इलाज जारी है. जानकारी के मुताबिक यह सभी यात्री रिश्तेदारी में एक मुंडन संस्कार में शामिल होने गए थे और वहीं से वापस लौट रहे थे.

लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर हुआ हादसा
यह हादसा बाराबंकी में रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र से होकर गुजरे लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर स्थित कोटवा सड़क ओवर ब्रिज के पास तड़के सुबह करीब साढ़े तीन बजे हुआ हादसा. जिसमें एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जबरदस्त टक्कर मार दी. इस टक्कर में ट्रैक्टर ट्राली पर सवार करीब तीन दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसमें से तीन घायलों की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई, जबकि छह गंभीर घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. बाकी घायलों का इलाज जारी है.

मुंडन संस्कार से लौट रहे थे यात्री
मृतकों में 60 वर्षीय मालती देवी पत्नी स्वर्गीय कमलेश, 45 वर्षीय शान्ति शान्ति देवी पत्नी ननकू और एक तीन वर्षीय बच्ची शुभी पुत्री अशोक कुमार शामिल हैं. वहीं जानकारी के मुताबिक यह सभी यात्री रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र के लम्बौआ गांव में रिश्तेदारी में एक मुंडन संस्कार के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे और वहां से वापस अपने घर जा रहे थे. ट्रैक्टर-ट्राली सवार सभी लोग बाराबंकी जिले में रामनगर कोतवाली क्षेत्र के कटका गांव के रहने वाले हैं

वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अखिलेश नारायण सिंह के मुताबिक हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव कार्य शुरू कराया. साथ ही सभी घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान तीन यात्रियों ने दम तोड़ दिया. एएसपी ने बताया कि यह सभी लोग ट्रैक्टर ट्रॉली से मुंडन संस्कार में शामिल होने गए थे और वहां से वापस आते समय यह हादसा हो गया. कई लोग घायल हैं. जिनका इलाज जारी है, जबकि छह लोग आगे के इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किए गए हैं.  उन्होंने बताया कि टक्कर मारने वाले ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है, आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Post a Comment

0 Comments